हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी और फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन का मजा ले रही हैं, शेयर की तस्वीरें

टीवी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी और फैमिली के साथ वेकेशन का मजा ले रही हैं। हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और अपने वेकेशन की एक एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रही हैं। वहीं अब हिना खान ने स्विम वियर में अपनी फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

हिना खान के इस लुक पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले भी हिना अपने वेकेशन की ढेर सारी फोटोज़ शेयर कर चुकी हैं। किसी फोटो में वो बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं तो किसी में वो सुकून से समंदर को देखती नज़र आ रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस की लव-लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ अक्सर टाइम स्पेंड करती नज़र आती हैं। रॉकी और हिना का रिलेशनशिप काफी ओपन है।

दोनों लंबे समय से एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। हिना और रॉकी अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। हालांकि ये कपल कब शादी करेगा, इसके बारे में दोनों ने कुछ नहीं कहा।

आपको बता दें कि हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत बहू अक्षरा के रूप में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। हिना ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में भी नजर आई थीं। इसके साथ ही हिना बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। हिना ने एक बॉलीवुड मूवी ‘हैक’ की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page