ज़ायरा वसीम की राह पर चलीं सलमान खान की यह हीरोइन, इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड, सोशल मीडिया से हटाई हॉट तस्वीरें

हाल ही में ‘बिग बॉस 6’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने घोषणा की थी कि वह मायानगरी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास ले रही हैं और अब वो मानवता की सेवा करेंगी और अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। सना से पहले दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम जैसे इंडस्ट्री के कई सितारे भी धर्म की वजह से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर जा चुके हैं।

सना के अचानक लिए गए इस बड़े फैसले से हर कोई हैरान था और अब इसी बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अलविदा होने की बात के बाद एक्ट्रेस सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात के सबूतों को हटा दिया है कि वह कभी शोबिज़ का हिस्सा थीं।

सना ने अपने इंस्टाग्राम पर से अपनी सारी हॉट तस्वीरों को डिलीट कर दिया है और अब उनके अकाउंट पर सिर्फ हिज़ाब की तस्वीरें मौजूद हैं। अब सना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर केवल 102 पोस्ट हैं, जिसमें पहली पोस्ट 2016 की है।

सना ने मनोरंजन की दुनिया से जोड़ने वाली अपनी सारी तस्वीरें उनके अकाउंट से हटा दी हैं। सना के अकाउंट पर अब धर्म से जुडी और उनके हिज़ाब पहने हुई तस्वीरें ही बची हैं। सना के अकाउंट पर मौजूद तस्वीरें इस बात की गवाह है कि सना अब किसी भी शान और शोहरत का हिस्सा ना रहकर इस्लाम के रास्ते पर चलना चाहती है।

सना के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उन्हें आखिरी बार हॉटस्टार वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में स्क्रीन पर देखा गया था। वह ‘बिग बॉस सीजन ‘6 और सलमान खान के ‘जय हो’ के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं ।

21 अगस्त 1988 को मुंबई में जन्मीं मॉडल, डांसर और अभिनेत्री सना खान ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन फिल्मों से की थी। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में फिल्में की हैं। सना ने 5 भाषाओं में 14 फिल्मों में अभिनय किया है और सना 50 से अधिक विज्ञापन फिल्मों में दिखाई दी हैं।

सना खान ने साल 2005 में कम बजट की फिल्म ‘यही है हाई सोसाइटी’ से डेब्यू किया। फिल्म ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘धन धना धन गोल’ में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दी। सना 2007 में अमूल माचो अंडरवियर के विज्ञापन को लेकर विवादों में भी फंसी थीं। इसके बाद सना 2008 में अजय देवगन की फिल्म ‘हल्ला बोल’ में भी दिखाई दी थीं। सना ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का हुनर दिखाती नजर आईं थीं

सना फरवरी 2020 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं। सना फरवरी 2019 से डांसर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट कर रही थीं। सना ने सोशल मीडिया पर एक लंबे चौड़े पोस्ट में लुईस पर धोखा देने का आरोप लगाया, वहीं लुईस का कहना था कि सना ने उनकी जाति और स्किन कलर का मजाक उड़ाया था।

1 thought on “ज़ायरा वसीम की राह पर चलीं सलमान खान की यह हीरोइन, इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड, सोशल मीडिया से हटाई हॉट तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *