बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने जिम आउटफिट में शेयर कीं दिलकश तस्वीरें!

आप सभी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी रौतेला को तो जानते ही हैं जिन्हें आप ‘हेट स्टोरी’, ‘सिंह साहब’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में 25 फरवरी 1994 में हुआ था। उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है, उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने जिम आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं।

अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ उर्वशी परफेक्ट फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए उर्वशी  घंटों व्यायाम करती हैं। बता दें कि उर्वशी बास्केटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी। उर्वशी ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद 2009 में मिस टीन इंडिया का खिताब उन्होंने अपने नाम किया।

इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। उर्वशी रौतेला 2016 में गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की की जाने वाली अभिनेत्री थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page