इन चार अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के मर्द होते है पत्नी के गुलाम, जानिए कौनसे हैं वो जोरू के गुलाम

ज़्यादातर लोग कही-सुनी बातों को नहीं मानते। लेकिन जो बाते ज्योतिष आदि में लिखी होती हैं वो कहीं ना कहीं तो हमारी जिन्दगी से सरोकार और संबंध रखती ही रखती है। इस बात में कोई भी शक नहीं है और आज हम आपको बतायेंगे वो चार अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग जिनका स्वभाव कुछ ऐसा होता है कि वो अक्सर ही अपनी पत्नी के पल्लू से बंधे रहते हैं और जो भी वो कहती हैं उसके कहे अनुसार ही करते हैं। तो चलिए फिर आज ये एक तरीके की रोचक जानकारी भी हासिल कर ही लेते हैं।

A अक्षर वाले

जिनका नाम अक्षर ‘ए’ से शुरू होता है वो जीवन भर अपनी पत्नी और अपनी माँ के बीच में सामंजस्य स्थापित करते रहते हैं और ऐसे में कई बार ये लोग डिप्रेस भी हो जाते हैं लेकिन फिर भी ये काफी हद तक सह लेते हैं और बाकी तो आप कई मर्दों के हाल ऐसे देखते ही हैं।

K शब्द वाले

जिन लोगों का नाम ‘के’ से शुरू होता है उनकी पत्नी बेहद प्रभावी होती है और रिश्ते में उसी की डोमिनेंसी चलती है जिसके चलते वो केवल अपनी पत्नी के कामों को करने वाले ही बनकर रह जाते हैं।

P अक्षर वाले

ये अपनी पत्नी को खुश करने के लिए तरह तरह की चीज़े करते हैं, और खूब तोहफे भी देते हैं लेकिन इनकी आस पास के लोगों के बीच में छवि जोरू के गुलाम किस्म की होती है, जिसे ये लोग कई बार पसंद भी नहीं करते हैं।

R अक्षर वाले

ये कभी अपनी निजी जिदंगी में अधिक खुश नहीं रह पाते क्योंकि ये उतने अधिक बेहतर पर्सनालिटी वाले नहीं होते हैं जिसके चलते इन्हें अपनी पत्नी को तरह तरह के काम करके ही खुश करना पड़ता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page