इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली सना खान ने सूरत के मौलवी से किया निकाह

सिनेमा जगत छोड़कर पूरी तरह इस्लाम के प्रचार प्रसार में अपना जीवन लगाने का एलान करने वाली पूर्व अभिनेत्री सना खान ने निकाह कर लिया है। सना ने शुक्रवार यानी 20 नवंबर को परिवार के लोगों की मौजूदगी में मौलाना अनस के साथ गुजरात के शहर सूरत में निकाह किया और 21 को उनका रिसेप्शन था।

उनके वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं। सना व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं उनके पति मुफ्ती अनस ने भी व्हाइट कुर्ता पजामा पहना हुआ है। सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैन्स शादी की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


खबर है सना की मुफ्ती अनस से मुलाकात एक्टर एजाज़ खान ने करवाई थी। मुफ्ती के करीब आने के बाद सना अपने मजहब के और करीब होती चली गईं और एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अपने धर्म के लिए छोड़ दिया।

जब तक सना खान फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं, तब तक उनके लाखों की संख्या में प्रशंसक रहे। सना ने अपने करियर में ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ जैसी कुछ ही हिंदी फिल्मों में काम किया है। सना का ज्यादातर काम दक्षिण भारतीय फिल्मों में रहा।

लगभग 15 साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद सना ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी हॉट तस्वीरें डिलीट कर दी।

सना खान ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। इसके के अलावा उन्होंने सलमान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी सुर्खियां बटोरी थी। सना खान ने ‘बिग बॉस ‘6 में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में भी काम करने का मौका मिला था। साल 2016 में आई फिल्म ‘वजह तुम हो’ में सना शरमन जोशी और गुरमीत चौधरी के साथ नजर आईं।वहीं वो कुछ वेब सीरीज में भी जबरदस्त काम करती हुई नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलटी शो “खतरों के खिलाड़ी” में भी नजर आई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page