उम्र में बहुत छोटी हैं इन 7 बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियां, एक की पत्नी है बेटी से 4 साल छोटी!

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 8 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने से काफी कम उम्र की लड़की से शादी की है।

मिलिंद सोमन – अंकिता

अभिनेता और जाने माने मॉडल मिलिंद सोमन ने अंकिता से शादी की है, बता दे की इन दोनों की उम्र में बहुत बड़ा अंतर है। अंकिता उम्र में मिलिंद सोमन से लगभग 26 साल छोटी हैं।

कबीर बेदी – परवीन दोंसाज

अभिनेता कबीर बेदी की ने परवीन दोंसाज से चौथी शादी की है इन दोनों की उम्र में लगभग 29 साल का अंतर है। परवीन कबीर बेदी की चौथी पत्नी है और असल में उनकी बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं।

दिलीप कुमार – सायरा बानो

अपने ज़माने के सुपरस्टार अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में लगभग 19 साल का अंतर है, बताया जाता है कि 12 साल कि उम्र से ही सायरा ये दुआ करती थीं कि उनकी शादी दिलीप कुमार से हो जाये और सायरा की ये मुराद पूरी भी हुई।

संजय दत्त – मान्यता

बॉलीवुड सुपर स्टार संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं, इनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त हैं। बता दें की  मान्यता दत्त की उम्र 42 साल है जबकि संजय दत्त 61 साल के हैं दोनों की उम्र में लभग 20 साल का अंतर है।

राजेश खन्ना – डिंपल कपाड़िया

अपने ज़माने के सुपरस्टार अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की उम्र में लगभग 15 साल का अंतर है, जब इन दोनों की शादी हुई थी तब डिंपल 16 साल की थीं और राजेश खन्ना 31 साल के थे।

शाहिद कपूर – मीरा राजपूत

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उम्र में उनसे लगभग 13 साल छोटी है, उम्र के इस फासले को दरकिनार करते हुए साल 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

सैफ अली खान – करीना कपूर

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं, पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ की थी जो उम्र में उनसे 12 साल बड़ी है और दूसरी शादी अभिनेत्री करीना कपूर से की है जो उम्र में उनसे 10 साल छोटी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page