एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बैकलेस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, वायरल हुई तस्वीरें

“बड़े अच्छे लगते हैं” टीवी सीरियल से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस चाहत खन्ना (chahat khanna) इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट की वजह से खबरों में बनीं हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बैकलेस फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए चाहत ने कैप्शन में लिखा, “ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं। चाहत का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अपनी इस तस्वीर के कारण चाहत सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इसके बाद चाहत ने एक और बैकलेस तस्वीर शेयर की, ये भी बहुत वायरल हुई। फैंस चाहत की तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

वैसे तो आए दिन चाहत की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यह पहली बार नहीं है कि चाहत ने इतनी हॉट फोटो शेयर की है।

इससे पहले वह ऐसी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। लेकिन अब चाहत ने सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है।

चाहत सिंगल मदर हैं चाहत की पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी, कुछ महीनों बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद चाहत ने 2013 में फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी, लेकिन 5 साल बाद ये रिश्ता भी टूट गया।

हाल ही में चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह से जुड़ा था। लॉकडाउन में दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आई थी। हालांकि बाद में पता चला कि दोनों ‘क्वारनटीन लव’ गाने की शूटिंग के लिए साथ आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page