काजोल की बहन तनीषा ने सारी हदें की पार, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। ये सितारे अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को यहां शेयर करते रहते हैं। इसी कारण कई बार बॉलीवुड सितारों का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना भी आम बात है। अब इसी ट्रेंड के चलते एक और स्टार ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने हर तरफ सन-सनी मचा दी है। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि काजोल की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की है।

तनीषा ने बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लिया है लेकिन वह अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण लाइम लाइट में बनी रहती हैं। ऐसे में तनीषा ने अपनी टॉप-लेस तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोगों ने तनीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

तनीषा की ये पिक्चर्स किसी फोटोशूट की है, इन पिक्चर्स देखने के बाद तनीषा के फैंस भी दंग रह गए हैं, पिक्चर में तनीषा टॉप-लेस हैं।

तनीषा मुखर्जी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अगर आप अपने बारे में कुछ भी सुंदर नहीं देख सकते हैं तो एक बेहतर दर्पण लें। मेरे दर्पण को तो कोई स्पष्टीकरण नहीं चाहिए! “गुड मॉर्निंग वर्ल्ड। सच्चे रहना”। फोटो देखकर लोगों ने तनीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन तनीषा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

तनीषा की इस तरह की तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा, “आपसे ये उम्मीद नहीं थी” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “शर्म करो ”

इतना ही नहीं कई लोगों ने तनीषा को पागल लड़की करार दिया है। एक यूजर ने लिखा कि, “ऐसी तस्वीर शेयर करके अपनी छवि खराब मत करो और हर किसी को यह मत बताओ कि तुम पागल हो।” एक यूजर ने यहां तक कहा, “ऐसा सिर्फ कुछ लाइक पाने के लिए मत करो।” वैसे कई लोगों ने तनीषा की इस तस्वीर की तारीफ भी की है। आपको बता दें की इससे पहले भी तनीषा ऐसी ही पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं।

1 thought on “काजोल की बहन तनीषा ने सारी हदें की पार, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो”

  1. Bhudhpa chupaneke liye ye hi Karo… Fokatki galiya kawo…. Frasteded woman… You are enough matruered… Do Some noble work….. Why this… You have mirror so go n watch urself… Why did you put it on social media…… Stupid timpass

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page