गौरी खान से ज्यादा इस खुबसूरत लड़की के साथ दिखते हैं शाहरुख़ खान, जानिए कौन है ये लड़की

बॉलीवुड फिल्म जगत के किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान आज के समय में इंडस्ट्री में सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक हैं, इनके चाहने वाले इनसे जुडी सभी बातें जानने की कोशिश करते हैं, इसी लिए आज हम शाहरुख के बारे में ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जो शायद पहले आपको पता नहीं होगी।

आज हम बात करेंगे SRK की खूबसूरत मैनेजर में के बारे जो हर जगह उनके साथ रहती हैं। शाहरुख खान की मैनेजर बहुत ही खूबसूरत है, उनका नाम पूजा ददलानी है। शाहरुख खान की बड़ी सफलता के पीछे पूजा का भी बड़ा हाथ है क्योंकि पूजा ददलानी शाहरुख के साथ सालों से जुड़ी हुई हैं और उन्हें लंबे समय से जानती हैं। पूजा के अलावा शाहरुख खान एक और मैनेजर करुणा को भी रखते हैं लेकिन पूजा शाहरुख खान की खास मैनेजर हैं।

हाल ही में पहली बार मीडिया के कैमरे का खुलकर सामना करते हुए देखा गया है। दरअसल 8 तारीख को जब शाहरुख खान अपनी बीवी के साथ ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी को अटेंड करने के लिए उदयपुर पहुंचे थे तो उनके साथ बीवी के अलावा उनकी मैनेजर भी थी।

कैमरे में उनकी कई तस्वीरें कैद हुई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह कितनी सजी-धजी नजर आ रही हैं। हरे रंग के कपड़ों में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर कोई कह रहा है कि शाहरुख की बीवी से ज्यादा  खूबसूरत उनकी मैनेजर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page