‘जन्नत’ गर्ल Sonal Chauhan ने Beach Photos शेयर कर इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिये तस्वीरें

भले ही फिल्म ‘जन्नत’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान आज फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Source: Instagram

जन्नत गर्ल सोनल चौहान (Sonal Chauhan) इन दिनों हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोनल चौहान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। सोनल चौहान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Source: Instagram

सोनल चौहान इन फोटोज में बेहद ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं। उनकी इस फोटो पर फैंस भी जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। सोनल समुन्दर किनारे खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Source: Instagram

सोनल चौहान को इतना खुश और एन्जॉय करते हुए देखने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

Source: Instagram

एक और तस्वीर में सोनल बि कि नी पहने हुए नजर आ रही हैं। फैंस को सोनल का ये हॉट लुक खूब पसंद आ रहा है।

Source: Instagram

उत्तर प्रदेश के राजपूत घराने में जन्मी सोनल चौहान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बीते दिनों सोनल का नाम क्रिकेटर केएल राहुल से जुड़ा था। सोनल ने इन बातों को सिर्फ अफवाहें बताया। सोनल ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस में कोई सच्चाई नहीं है।

Source: Instagram

सोनल चौहान ने साल 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से अपने करियर की शुरुआत थी, इस फिल्म में सोनल को काफी पसंद किया गया था और इस एक मूवी से ही ये सभी की चहेती बन गई थी।

Source: Instagram

सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ अचानक से मिली थी। फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। सोनम को ये फिल्म उनकी खूबसूरती की वजह से मिली थी।

Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ सोनल एक मॉडल भी रही हैं, फिल्मों में आने से पहले सोनल नोकिया, पोंड्स और डिश टीवी जैसे कई विज्ञापनों और एल्बम्स में नज़र आ चुकी थीं। सोनल ने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवार्ड भी अपने नाम किया है। सोनल मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय हैं।

1 thought on “‘जन्नत’ गर्ल Sonal Chauhan ने Beach Photos शेयर कर इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिये तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page