जब अपने पार्टनर को पब्लिकली किस करते नजर आए ये 16 टीवी सेलेब्स, गौहर खान से लेकर नेहा कक्कड़ तक देखें लिस्ट

सोशल मीडिया के आगाज़ ने लोगों को बेबाकी से जीना सीखा दिया है। इसी बेबाकी के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर से प्यार जताने का ट्रेंड सा नजर आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स के साथ साथ कई टीवी स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर से प्यार जताते हुए किस करते नज़र आ चुके हैं।

गौहर खान (Gauahar Khan)

टीवी स्टार गौहर खान पति जैद दरबार के साथ अपनी शादी के 7 महीने बाद मॉस्को घूमने गई। मॉस्को पहुंचते ही लव-बर्ड्स ने अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को बीच सड़क में लिप-लॉक करते नजर आए।

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani)

2003 में सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित हुए एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ फेम हितेज तेजवानी और गौरी प्रधान की गिनती टीवी के पावर कपल्स में होती है। भले ही दोनों ने 2004 में शादी की थी लेकिन इनके रिश्ते की गर्माहट आज भी बरकरार है। दोनों पब्लिकली एक दूसरे के साथ अपना प्यार जताते नजर आ चुके हैं।

श्वेता साल्वे (Shveta Salve)

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ फेम श्वेता साल्वे ने उनके पति के साथ इस तस्वीर को शेयर करके हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस तस्वीर में श्वेता साल्वे और उनके पति की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)

2020 में काम्या पंजाबी ने शलभ दांग संग दूसरी शादी की थी। अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान काम्या ने पति शलभ पार्टी को किस किया था और इस तस्वीर को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी थी।

रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz)

‘यह साली आशिकी’ फेम एक्टर रुसलान मुमताज और उनकी पत्नी निराली मेहता की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब फेमस है। इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री इस तस्वीर में साफ़ नज़र आती है।

रोनित रॉय (Ronit Roy)

टीवी और फिल्मी दुनिया में अपनी लाजवाब अदाकारी को साबित करने वाले कलाकार रोनित रॉय की शादी साल 2003 में हुई थी। सालों बाद भी पत्नी नीलम सिंह संग रोनित की लव केमिस्ट्री पहले जैसी ही है।

सनाया ईरानी (Sanaya Irani)

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम सनाया ईरानी ने अपने पति मोहित सेहगल के साथ अपने वेकेशन की इस तस्वीर को शेयर करके सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

आशका गोराडिया (Aashka Goradia)

एकता कपूर के सीरियल ‘कुसुम’ में कुमुद के किरदार से फेम पाने वालीं आशका गोराडिया की अपने पति और ब्रेंट गोबल के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है।

स्मृति खन्ना (Smriti Khanna)

सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम स्मृति खन्ना और उनके पति गौतम गुप्ता की यह तस्वीर फैन्स को आज भी कपल गोल्स देती है।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

भले ही जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर का रिश्ता टूट चुका है लेकिन उनके अधूरे प्रेम की कहानी की यह तस्वीर फैन्स आज भी जेहन से नहीं निकाल पाए हैं।

इशिता दत्ता (Ishita Dutta)

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के बाद से लगातार फैन्स को कपल गोल्स दे रहे हैं। उनकी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)

टीवी सीरियल ‘मधुबाला’ फेम दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका की रोमांटिक बॉन्डिंग काफी दमदार है। टीवी के कपल की इस तस्वीर ने तो खूब सुर्खियां बटोरी थी।

शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani)

टीवी की सबसे बेबाक अदाकाराओं में से एक शिल्पा सकलानी की उनके पति अपूर्व अग्निहोत्री के साथ ये तस्वीर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हुई थी।

रुबीना दिलाइक (Rubina Dialik)

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक ने पति अभिनव शुक्ला का ‘बिग बॉस’ के घर से इविक्शन के समय उन्हें किस करने के बाद अपना ख्याल रखने के लिए कहा था। रुबीना और अभिनव का ये किस काफी तेजी से वायरल हुआ था।

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

साल 2013 में शादी करने के बाद से ही अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी लगातार अपने फैन्स को कपल गोल्स दे रहे हैं। उनकी लव केमिस्ट्री अक्सर ही सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाती है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में रोहनप्रीत के साथ शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। उनके संगीत सेरेमनी की एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसते हुए लिप-लॉक करते नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page