जानिए मंहगी कारों का शौक रखने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ की संपत्ति के बारे में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्रियों में से एक है। इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर आए और अपनी पहचान बनाई। इन्हीं गायकों में से सितारे की तरह चमकती हुई नेहा कक्कड़ आज इस मुकाम तक पहुंच चुकी है कि इनका नाम हर बच्चे बड़ों के ज़ुबान पर रहता है। नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक और हिट गाने दिए।

नेहा कक्कड़ ने साल 2006 में ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ में भाग लिया, जिनमें इनको सफलता हासिल ना हो सकी। बाद में इन्होंने यूट्यूब पर अपनी एल्बम निकाली जिससे इनको काफी सफलता मिली। नेहा की यूट्यूब पर यह एल्बम काफी ट्रेंडिंग में रही थी। इस कारण वह काफी फेमस भी हो गई थी।

नेहा कक्कड़ आज एक गाना गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज किया करती हैं। 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करने वाली नेहा कक्कर को महंगी गाड़ियां रखने का बहुत ज्यादा शौक है। नेहा कक्कर के पास इस समय एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं।

वहीं अगर नेहा कक्कड की कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो ज़ी पत्रिका मीडिया के अनुसार इनके पास लगभग 60 से 70 करोड रुपए की संपत्ति है। साथ ही इनके पास 8 बड़ी महंगी कारें भी हैं जिनमें में ऑडी, रेंज रोवर भी शामिल हैं। काफी कम समय में लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है।

फिल्मों में गाने गाने के अलावा नेहा कक्कड़ अपने भाई के साथ मिलकर कई सारे सुपरहिट एल्बम बना चुकी हैं जो कि आज के समय में भी यूट्यूब पर टॉप 15 में रहते हैं। नेहा कक्कड़ के भाई के अलावा उनकी बहन भी बहुत ही अच्छा गाती हैं।

जिस शो से उन्हें कुछ सालों पहले खराब आवाज की वजह से निकाल दिया गया था आज उसी शो की जज के तौर पर नेहा कक्कड़ शो को जज करती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page