टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की तस्वीरें देख ट्रोलर बोले- दीदी पैंट लूज है, सोनारिका ने भी दिया करारा जवाब!

इन दिनों फिल्म और टीवी जगत के सितारे सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं लेकिन कई बार अपनी इन तस्वीरों और वीडियो के चलते इन सितारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। भले ही सेलिब्रिटीज इससे पहले भी ट्रोल होते रहे हैं, लेकिन इतना तो तय है कि अब इन लोगों ने भी ट्रोलर्स को डील करना सीख लिया है।

हाल ही में टीवी की ‘पार्वती’ यानी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस के दुबलेपन और कपड़ों का मजाक बनाना शुरू कर दिया लेकिन इस बार सोनारिका चुप नहीं बैठीं। उन्होंने एक-एक करके ट्रोलर्स को जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी।

View this post on Instagram

Are you lost babyboy?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

दरअसल सोनारिका ने जो तस्वीरें शेयर की थीं उनमें वे बेहद दुबली दिख रही थीं और उनकी पहनी हुई जीन्स भी काफी ढीली दिख रही थी। सोनारिका ने अपनी तस्वीरें पोस्ट कर पहले जहां खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, ‘तुम सूख कर मर जाओ’। इसके जवाब में सोनारिका ने भी करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘तुम तो इतने फैले हुए हो फट कर नहीं मरे अभी तक?’

इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये 28 की कमर है तो 34 साइज क्यों ली है आपने ?’ जवाब में टीवी एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपके पापा ने पैसे दिए हैं जींस के ? नहीं ना… तो चुप रहें।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीदी पैंट बहुत लूज है।’ इस पर सोनारिका ने जवाब दिया, ‘बिल्‍कुल आपके दिमाग के पेचों की तरह।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page