टीवी शो ‘नागिन 3’ की अनु ने अपनी तस्वीरों से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान!

एंटरटेनमेंट की दुनिया में टीवी इंडस्ट्री एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसमे टैलेंटेड लोगों को मौका दिया जाता है। छोटे पर्दे पर टैलेंटेड लोग अपनी एक्टिंग और काबिलियत के दम पर खूब नाम कमा रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग के साथ-साथ बॉलीवुड की हसीनाओं को खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इन्हीं टैलेंटेड और खूबसूरत टीवी अभिनेत्रियों में हेली दारुवाला (Heli Daruwala) का भी नाम आता है।

हेली दारूवाला काफी फेमस मॉडल, टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस हैं। टीवी शो ‘नागिन 3’ में अनु मित्तल के किरदार से फेम पाने वाली खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस हेली दारूवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। डांस का शौक रखने वाली हेली अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। यही नहीं हेली अक्सर ही अपने इन डांस वीडियोज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

14 जुलाई 1992 को गुजरात के सूरत में जन्मीं हेली दारूवाला ने 2011 में सीरियल ‘लव यू जिंदगी’ से अभिनय की शुरुआत की थी। यह सीरियल शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ पर आधारित था। इसके बाद हेली सीरियल ‘निशा और उसके कजन्स’ में नजर आईं। लेकिन हेली को ‘नागिन 3’ में उनके अनु मित्तल के नेगेटिव किरदार में खूब सराहना मिली। हेली दारूवाला ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे कई टीवी शोज का भी हिस्सा रही हैं।

हेली ने मॉडलिंग से अपनी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में भी अभिनय किया है। हेली ने 2008 में अमोल पालेकर की कॉमेडी फिल्म ‘दम काटा’ में इमली के सहायक किरदार के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की थी।

एक्टिंग के साथ-साथ हेली बहुत ही कमाल की डांसर भी हैं। हेली बेली डांस, वेस्टर्न, कत्थक और क्लासिकल जैसे कई डांस फॉर्म्स में माहिर हैं। काफी फिट दिखने वालीं हेली अपनी फिटनेस का श्रेय अपनी डाइट के अलावा कत्थक और क्लासिकल डांस को भी देती हैं। हेली आए दिन अपने डांस के वीडियोस अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं।

हेली की ड्रेसिंग और कमाल की पर्सनालिटी की वजह से इनके काफी फैन्स हैं। हेली के बेहतरीन फैशन सेंस के चलते उनके स्टाइल को लड़कियां काफी ज्यादा पसन्द करती हैं और कॉपी करती हैं। लड़कों के बीच इनका काफी ज्यादा क्रेज है।

हेली दारूवाला कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। दर्शन रावल के सॉन्ग ‘दिल मेरा ब्लास्ट’ और ‘मैं किसी और का’ में हेली को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। हेली हाल ही में टोनी कक्कड़ के नए पार्टी एंथम ‘लैला (Laila Song)’ में नजर आईं थीं। उनका यह सॉन्ग भी फैन्स को काफी पसंद आया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page