टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कलाकारों को तो आप जानते हैं, मिलिए उनके रियल लाइफ पार्टनर से

वैसे तो टीवी पर बहुत से शो आते हैं लेकिन कुछ टीवी शो लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किये जाते हैं उन्हीं में से एक है एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ जो लोगो को बहुत पंसद आ रहा है। इस शो की शुरुआत साल 2015 में की गयी थी। इस शो का निर्देशन शशांक बाली कर रहे हैं। इस कॉमेडी शो के 1000 से ज्यादा एपिसोड रिलीज किए जा चुके हैं। इस शो सभी कलाकारों की अदाकारी को खूब सराहा जा रहा है। आज हम आपको टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आईये जानते हैं इन सितारों के पार्टनर्स के बारे में।

आसिफ शेख

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आसिफ शेख की रियल लाइफ पार्टनर यानि पत्नी का नाम ज़ेबा शेख है और उनके दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।

रोहिताश गौड़

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। रोहिताश गौड़ की पत्नी का नाम रेखा है। रेखा कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम गीति और संजीत है।

शुभांगी अत्रे पूरे

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे पूरे ने पियूष पूरे से शादी की है। शुभांगी के परिवार में उनके बिजनेसमैन पति पीयूष और उनकी बेटी आशी के अलावा सास-ससुर भी हैं।

सौम्या टंडन

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ की गोरी मेम अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 2007 की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन की भूमिका निभाई थी। सौम्या टंडन ने साल 2016 में सौरभ देवेंदर सिंह से शादी की थी और सौम्या एक बेटे की माँ भी हैं।

नेहा पेंडसे


सौम्या टंडन के शो से बाहर जाने के बाद विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता मिश्रा का किरदार नेहा पेंडसे निभा रही हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं नेहा तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। नेहा ने 5 जनवरी 2020 को अपने बॉयफ्रेंड शार्दूल सिंह ब्यास के साथ शादी की थी।

योगेश त्रिपाठी

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ के सबसे फनी कैरेक्टर दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभाने वाले एक्टर योगेश त्रिपाठी ने अपना डेब्यू कॉमेडी शो एफ.आई.आर से किया था। योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ पार्टनर यानि पत्नी का नाम सपना त्रिपाठी है।

वैभव माथुर


गजनी (2008), पा (2009) और बंगिस्तान (2015) जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके वैभव माथुर इस टीवी सीरियल में टीकाराम का किरदार निभा रहे हैं। भले ही टीवी सीरियल में टीका का कोई परिवार नहीं है, मगर असल जीवन में वैभव के घर पर उनकी वाइफ, बेटा और बेटी हैं।

दीपेश भान

‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल में मलखान का किरदार दीपेश भान निभाते नज़र आ रहे हैं। शो में हमेशा टीका के साथ नजर आने वाले मलखान उर्फ़ दीपेन असल जीवन में अपनी वाइफ और एक बेटे के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

राकेश बेदी


सीनियर एक्टर राकेश बेदी कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियलों में भी काम कर चुके हैं। राकेश ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल में अंगूरी के पिता भूरे लाल का किरदार निभा रहे हैं। राकेश बेदी के घर पर उनकी वाइफ के अलावा दो बेटियां भी हैं।

जीतू गुप्‍ता


टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में डॉक्टर गुप्ता की भूमिका में नजर आने वाले जीतू गुप्‍ता भले ही शो के हर एपिसोड में नजर नहीं आते, लेकिन डॉक्टर का सीन जब भी आता है लोग पेट पकड़ कर हंसने लगते हैं। जीतू गुप्ता के परिवार में उनकी वाइफ, बेटा, बेटी और माता-पिता भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page