दीपिका का वर्क आउट वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, आप भी देखिए जिम में कड़ी मेहनत करती दीपिका

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला दीपिका पादुकोण खुद को फीट बनाए रखने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती हैं। वह अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं। दीपिका पादुकोण नियमित रूप से जिम में जाया करती हैं, यही वजह है कि वह जो भी स्टाइलस्टेमेंट अपनाती हैं सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ होती है। हाल ही में दीपिका का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहाँ दीपिका जिम में कड़ी मेहनत करती दिख रही हैं।

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को बॉलीवुड गागा नाम के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह जिम मे खूब मेहनत कर रही हैं। दीपिका के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में मोटिवेशन का भी जिक्र किया गया है। आप भी देखिए एक्ट्रेस का यह वर्कआउट वीडियो।

वहीं दीपिका भी अपने सोशल अकाउंट पर वर्कआउट के दौरान की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैन्स पसंद भी करते हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बन रही हैं फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म ’83’ की शूटिंग भी कर रही हैं। फिल्म में वह रणवीर की पत्नी का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page