देखिए इन 8 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिम ऑउटफिट में एक्सक्लूसिव तस्वीरें!

बॉलीवुड सिनेमा जगत की अभिनेत्रियां अपने आपको खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक एक्सरसाइज करती हैं। आए दिन हसीनाएं जिम में वर्कआउट करते और पसीना बहाते हुए नजर आती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो जिम के बाहर स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में दिखाई देती हैं और ऐसे कपड़े पहनती हैं जिनमें वह एकदम फिट और खूबसूरत दिखाई दें।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने आप को फिट रखने के लिए आलिया जिम में काफी पसीना बहाती हैं। जिम आउटफिट पहने हुए आलिया अक्सर जिम के बाहर स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए नजर आती हैं।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को ले कर भी काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में काफी सुपरहिट फिल्में दी है। ऐसे में उनको अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत दिखने के लिए शरीर को फिट रखना पड़ता है। करीना को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। जिम आउटफिट में करीना का अंदाज सब को काफी लुभाता है।

सारा अली खान

‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले ही काफी चर्चा में रही हैं। अपने शरीर को फिट रखनेके लिये साराअली खान भीजिम जाती हैंऔर इन कपड़ोंमें वह भीज्यादा सुंदर दिखती हैं।आए दिन उनकीतस्वीरें सोशल मीडियापर वायरल होतीरहती हैं।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की क्यूटऔर ग्लैमरस एक्ट्रेसश्रद्धा की एक्टिंगऔर लुक कोफैंस काफी पसंदकरते हैं। श्रद्धाभी अपने शरीरको फिट रखनेके लिए जिम जाती हैं। जिम में पसीना बहाते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिम आउटफिट में श्रद्धा काफी क्यूट और बोल्ड दिखती हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका के हर अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं। जिम आउटफिट में मलाइका के लुक को काफी पसंद किया जाता है। आए दिन मलाइका की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

जाह्नवी कपूर

‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी के लुक और खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। फिल्मों में आने से पहले ही जाह्नवी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। आए दिन उनका जिम लुक सामने आता रहता है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं। जिम लुक में अनन्या पांडे बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं और इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं।

कियारा आडवाणी

‘कबीर सिंह’ की प्रीति जानी बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम करने के बाद कियारा आडवाणी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और आज उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। कियारा आडवाणी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और हर रोज घंटों जिम में पसीना बहाकर वह अपनी बॉडी को स्लिम ट्रिम रखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page