फातिमा सना शेख ने आमिर के साथ अपने रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर चुप्पी तोड़ी !

बॉलीवुड में कई स्टार्स का नाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ जाता है और उनका रिलेशनशिप चर्चा का विषय बन जाता है। वैसे ही आमिर खान और फातिमा सना शेख के लिंकअप की ख़बरें आम हो गई है। लेकिन आमिर के साथ दो फिल्‍में कर चुकी फातिमा सना शेख इस बात को लेकर बिल्‍कुल भी परेशान नहीं हैं। इतना ही नहीं हाल ही में फातिमा सना शेख ने अपने रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

फातिमा ने पहली बार मीडिया से बात करते हुए आमिर के साथ रिलेशन होने पर रिएक्ट किया है। फातिमा ने कहा कि, “यह बात बड़ी ही अजीब है। उन्‍होंने बताया कि एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही थी और जिस तरह की न्‍यूज चल रही थी उससे मैं डिस्टर्ब हो गई। पहले तो मुझे लगा कि मुझे खुद को समझाना चाहिए।

फातिमा सना शेख ने आगे कहा कि उन्हें अब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि, “अगर कोई आपके बारे में इस तरह की बातें करता है तो उस पर रिएक्‍ट करना पड़ता है। लेकिन अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती। आगे उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे। लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे। लेकिन उससे मुझे प्रभावित नहीं होना है। वे लोग जो मेरे बारे में यह सब कुछ लिखते हैं यह वही हैं जो मुझसे अच्‍छी तरह से मिलते हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page