फिल्म बनाने के दौरान ली गई फिल्मी सितारों की मजेदार तस्वीरें, देखें परदे के पीछे क्या-क्या होता है !

बॉलीवुड की फिल्मों की शू’टिंग पर जैसे ही डायरेक्टर एक्शन बोलता है कैमरे के सामने खड़े कलाकार हरकत में आ जाते हैं और स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से सीन्स देते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों की शू’टिंग को लेकर हर किसी को क्रेज होता है। अक्सर लोग जानना चाहते हैं कि फिल्म के सेट पर क्या माहौल रहता है? फिल्म बनते वक्त परदे के पीछे क्या-क्या होता है? आखिर फिल्मों में दिखने वाले ये सीन कैसे फिल्माए जाते हैं ? एक्टर और एक्ट्रेस ब्रेक में क्या करते हैं ? तो आइये आज हम आपको कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं जिससे आपको पर्दे के पीछे की सच्चाई का पता लगेगा।

फिल्म ‘बाहुबली’ के एक सीन की शू’ट के दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजामौली प्रभास और राणा को फिल्म के क्लाइमेक्स के एक्शन सीन समझाते नजर आए। साथ ही शू’टिंग के दौरान प्रभास और राणा मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर अरबाज खान भाईजान सलमान खान को फिल्म के एक्शन सीन समझाते नजर आए।

फिल्म ‘जोधा अकबर’ की शू’ट के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या घोड़े पर बैठकर टीम के साथ मस्ती करती दिखाई दीं।

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के सेट पर डायरेक्टर करण जौहर शू’ट के वक्त शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ दिखाई दिए।

फिल्म ‘चमेली’ के सेट पर ‘भागे रे मन’ गाने की शू’टिंग के ब्रेक में करीना कपूर मस्ती के मूड में टीम के साथ डांस करती नजर आईं।

एक्टर ऋतिक रोशन की पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के सेट पर उनके पापा डायरेक्ट राकेश रोशन टाइटल सॉन्ग को शू’ट करते समय लीड एक्ट्रेस अमीष पटेल को डांस स्टेप के बारे में बताते नजर आए।

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने ‘पिंग गोपरी’ की शू’टिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण कुछ यूं मस्ती करती नजर आईं।

फिल्म ‘पिंक’ के सेट पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कृति बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ पाउट बना कर सेल्फी लेकर मस्ती करती हुईं नजर आईं।

फिल्म ‘दंगल’ की शू’टिंग के ब्रेक में आमिर खान मस्ती के मूड में टीम के साथ पतंग उड़ाते नजर आए।

फिल्म सुल्तान की शू’टिंग पर सलमान खान और अनुष्का शर्मा भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page