बर्फीली वादियों में माइनस -10 डिग्री में सीरियल ‘उत्तरन’ की इस एक्ट्रेस का ये अवतार देख रह जायेंगे दंग!

अक्सर सीरियल्स में टीवी अभिनेत्रियां हमेशा ही सीधे-साधे अंदाज मे नजर आती हैं। ये सभी सीरियल्स में साड़ी और सलवार सूट में नजर आती हैं, लेकिन ऑफ कैमरा इनका अंदाज सीरियल्स की अपनी छवि से बिलकुल हटके और बेहद निराला होता है। अब टीवी की एक और हसीना आये दिन अपने फोटोशूट से खबरें बना रही है। सीरियल ‘उत्तरन’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) इन दिनों अपने स्टनिंग फोटोशूट से खबरों में हैं। श्रीजिता भारतीय टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रीजिता डे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

श्रीजिता डे कश्मीर की वादियों में घूमने गयी थीं और वहां फोटोशूट कराया था, लेकिन खास बात ये है कि श्रीजिता ने ये फोटोशूट इतनी ठंड में कराया था कि जिससे देखकर हर कोई चौंक रहा है, आप भी जानने के बाद दांतो तले उंगलिया दबा लेंगे। श्रीजिता ने कश्मीर में बर्फबारी के बीच कड़कड़ाती ठंड में माइनस -10 डिग्री चैलेंज लिया। श्रीजिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अबाउनडिंग चैलेंज, -10 डिग्री, देखना चाहते हैं कि यह कैसा लगता है।”

दरअसल श्रीजिता ने -10 डिग्री में ये फोटोशूट करवाया था। श्रीजिता ने -10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में गोल्डन रंग की टू पीस पहन चैलेंज को एक्सेप्ट किया था।

इस फोटोशूट में वो अलग-अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में श्रीजिता की खूबसूरती देखते ही बन रही है। फोटोशूट की ये तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी श्रीजिता कई बार स्विम वियर में फोटोशूट करा चुकी हैं।

श्रीजिता ने ‘मिले जब हम तुम’, ‘पिया रंगरेज’, ‘कोई लौट के आया है’ जैसे शोज में काम किया है। लेकिन असली पहचान उन्हें ‘उत्तरन’ में मुक्ता का रोल से मिली है। बीते दिनों ही वो विक्रम भट्ट की एक वेब सीरीज में भी नजर आई हैं।

श्रीजिता डे ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की सीरियल से की थी। सीरियल और टीवी शो के अलावा श्रीजिता डे फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। वो फिल्म टशन में पार्वती का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। श्रीजिता डे ने कई एड भी किए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page