बॉलीवुड के इन सितारों में से कोई पहनता है 20 लाख की घड़ी तो कोई 68 लाख के जूते, सबसे सिंपल रहते हैं भाईजान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स फिल्म करने के बदले में करोड़ों रूपए लेते हैं और फिर वे ये पैसा अपने लाइफ स्टाइल और अपने आउटलुक को बेहतर बनाने के लिए खर्च भी करते हैं। उन्हें ग्लैमर से भरी इस बॉलीवुड की दुनिया में लाइमलाइट पाने के लिए अपने पब्लिक अपीयरेंस का भी बेहद खास ध्यान रखना पड़ता है। वे अलग अलग मौकों पर अलग अलग तरह के महंगे और ब्रांडेड कपड़ों और एक्सेसरीज में नजर आते हैं। अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सितारों को महँगी चीजों का बहुत शौक होता है। कई लाखों के जूते पहनता है तो कोई करोड़ों की घडी हाथ पे बाँधना पसंद करता है। आज हम आपको इन सेलिब्रिटी की ऐसी ही कुछ महँगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के लिए बेहद मशहूर हैं। हर दिन यह कुछ अजीब पहने नजर आते हैं जो सबका ध्यान खींचता है। रणवीर सिंह के पास 1000 से ज्यादा जूते हैं जिनमें 68 लाख से लेकर करोड़ों तक के जूते हैं।

करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और यश जौहर के बेटे करण जौहर एक फिल्म निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक होने के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व भी हैं। करण जौहर कोई बड़े अभिनेता तो नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड में किसी सेलिब्रिटी से कम भी नहीं हैं। Louis Vuitton, Stella McCartney, Donatella Versace और दुनियाभर के सब महंगे ब्रांड्स करण जौहर के पास मौजूद हैं। इनकी कीमत 89 हजार से लेकर करोड़ों तक की है।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और कपूर खानदान के बेटे रणबीर कपूर को भी महंगे गैजेट्स का बहुत शौक है। हाल ही में रणबीर 3781 डॉलर यानी 2,74,691 रुपये के शूज पहने दिखे थे। ये नाइकी का एक्स ऑफ व्हाइट शूज अमेरिकी फैशन डिज़ाइनर विरगिल ऐब्लॉह ने डिज़ाइन किए हैं जिस पर विरगिल ऐब्लॉह का जिप टैग लगा हुआ है।

वरुण धवन

फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे और उभरते बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को घड़ियों का शौक है। उनके पास ‘Audemars Piguet Royal Oak Offshore Chronograph’ जैसे ब्रांड्स की कई घड़ियाँ है। जिनकी कीमत 18 से 20 लाख है।

सुहाना खान

किंग खान यानी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन स्टार किड में उनकी हर वक़्त चर्चा होती है। हाल ही में जन्मदिन पर सुहाना ने एक सफ़ेद कलर की टी शर्ट पहनी थी। जिसकी कीमत 51000 रुपए थी।

शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग होने के साथ ही साथ महंगी चीजों का भी शौक रखते हैं उन्होंने एक स्वेटर पहना था जिसकी कीमत 42000 रुपए थी। इसके अलावा उन्हें महंगी जीन्स और जैकेट का भी शौक है।

सलमान खान

पैसों के मामले में सलमान खान किसी से कम नहीं हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी वे अपनी दौलत का 90 फ़ीसदी दान कर देते हैं। सलमान बेहद साधारण ज़िन्दगी जीते हैं और चीजें भी साधारण ही रखते हैं। वे 500 से 600 तक कीमत की ही टी शर्ट पहनते हैं। वह अपने कपड़ो को वापस भी रिपीट कर ही देते हैं।

1 thought on “बॉलीवुड के इन सितारों में से कोई पहनता है 20 लाख की घड़ी तो कोई 68 लाख के जूते, सबसे सिंपल रहते हैं भाईजान”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page