बॉलीवुड के ये 6 स्टार किड्स हैं बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनके बेटे अब बड़े हो चुके हैं। इन स्टार किड्स में से कुछ तो फिल्में में डेब्यू भी कर चुके हैं। इनमें से कुछ स्टार किड्स दिखने में बिल्कुल अपने पिता की तरह ही लगते हैं और इन स्टार किड्स को देखते ही इनमें उनके पिता की झलक नजर आती है। आज की इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं।

इब्राहिम अली खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी। अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दिखने में बिल्कुल अपने पिता की तरह ही नजर आते हैं।

टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ उर्फ ​​जग्गू दादा के बहु-प्रतिभाशाली बेटे टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। टाइगर श्रॉफ भी अपने पिता की तरह दिखते हैं।

आर्यन खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान दिखने में बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी नजर आते हैं।

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला चुके हैं। रणबीर कपूर बिल्कुल अपने पिता दिवंगत ऋषि कपूर की तरह दिखते हैं।

हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हर्षवर्धन कपूर को देखते ही इनमें उनके पिता अनिल कपूर की झलक नजर आती है।

करण देओल और सनी देओल

बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के साथ  बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। हैंडसम करण सिंह देओल भी अपने पिता सनी देओल की कार्बन कॉपी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page