भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बॉलीवुड हसीनाओं को दे रही हैं मात

भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं है। भोजपुरी की हर अदाकारा अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर लुक्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसस को जबरदस्त टक्कर देती हैं और इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का नाम भी आता है जो अपने डांस मूवमेंट्स और अपनी ग्लैमरस अदाओं के चलते बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती नजर आती हैं।

Source: Instagram

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले हरियाणवी एल्बम ‘राजा जी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और वो अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ म्यूजिक एल्मब वीडियोज और भोजपुरी फिल्म में नजर आ चुकी हैं। नम्रता अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई।

Source: Instagram

ज्यादातर अपने डांस के लिए पहाचानी जाने वाली नम्रता भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ पॉपुलर सॉन्ग ‘दो घूट’ में नजर आने के बाद रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गईं। इस गाने में उनके डांस मूव्स के साथ दिलकश अदाओं को देख दर्शक फिदा हो गए थे।

Source: Instagram

नम्रता मल्ला एक प्रोफेशनल डांसर हैं और दिल्ली में अपना डांस स्कूल चलाती हैं। इसके साथ ही यूट्यूब पर उनका खुद का एक चैनल है जहां पर वो आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

Source: Instagram

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली नम्रता मल्ला का इंस्टाग्राम उनकी अलग-अलग और दिलकश तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है।

Source: Instagram

नम्रता अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी के चलते नम्रता ने काफी कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी म्यूजिक वीडियो तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं।

Source: Instagram

हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। खास बात ये है कि हर तस्वीर में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर की गई इन तस्वीरों में नम्रता की अदाएं देखने लायक हैं। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page