दोस्तों संग वेकेशन मनाती सनी लियॉन की तस्वीरें हुईं वायरल, देखिए इन बेहतरीन तस्वीरों की एक झलक।

सनी को मैक्सिको घूमना बेहद पसंद है और यही वजह है कि हर साल हॉलिडे पर उन्हें पति डेनियल विबर के साथ मेक्सिको में स्पॉट किया जाता है। बॉलीवुड की बोल्‍ड अदाकारा सनी लियोन (Sunny Leone) ने ये तस्वीरें तब शेयर की थी जब वे पति डेनियल विबर के साथ मैक्सिको में छुट्टियां बिता रही थी। वैसे सनी फुर्सत के पलों को पूल या फिर बीच पर इंजॉय करना पसंद करती हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोन के हॉट और सेक्सी अदाओं का तो बॉलीवुड में हर कोई दिवाना है। इसलिए सनी जहां भी जाती हैं उन्हे देखने लिए दिवानों की तरह उनके फैन उमड़ पड़ते हैं। फैन की इसी दिवानगी का सनी बहुत सम्मान करती हैं, इसलिए वह फैन के लिए सोशल मीडिया पर एक से एक अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा करती रहती हैं।

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। यह तस्वीरें मैक्सिको की हैं जहां सनी गई हुई थी।

इस तस्वीर मे देखिए सनी की अनोखी अदा जहां वह पुल साइड पर बैठी हुई हैं। यहां वह अपने अलग-अलग पोज़ के साथ तस्वीरें निकाल कर अपना वैकेशन एंजॉय कर रही हैं।

यहां सनी अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिख रही हैं। उन्होने सर पर कैप पहन रखी है।

पुल के अंदर बिकनी मे तो सनी गजब ढा रही हैं। उन्होने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरों को कोलाज बनाकर शेयर किया है। देखिए इन बेहतरीन तस्वीरों की एक झलक।

बिकनी मे एक और अंदाज। दरिया किनारे सनी का यह जलवा हर किसी को दंग कर देगा।

वैसे सनी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं।  जिस तरह से वह अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं उसी तरह से उनके फैन भी इन तस्वीरों पर उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page