ये हैं बॉलीवुड के सितारों की वो अनदेखी तस्वीरें जो आपने शायद ही पहले कभी देखी हों, बार-बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

आजकल सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना बहुत ही आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर हर दिन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा भी समय था जब फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी कोई भी सोशल मीडिया वेबसाइट नहीं हुआ करती थी। मगर वे आज की पीढ़ी की तरह ही तस्वीरें लेने के शौकीन थे। उन्होंने वे तस्वीरें संभाल कर रखी और अब सोशल मीडिया पर वे शेयर करते रहते हैं। इन बॉलीवुड सितारों ने इन तस्वीरों में कुछ ऐसे पोज दिए हैं जिसमें वे अपनी मनमानी करते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद आप कहेंगे कि बॉलीवुड सितारों के लिए ये तस्वीरें कितनी सुंदर और कीमती हैं। बॉलीवुड सितारों का हर पल कैमरे में कैद होता है, उनमें से कुछ तस्वीरें पब्लिक के सामने आ जाती हैं और कुछ तस्वीरें छिप जाती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में अब कोई भी तस्वीर किसी छिप नहीं सकती। तो चलिए दिखाते हैं आपको कुछ सितारों की ये अनदेखी तस्वीरें।

यह तस्वीर बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी के जवानी के दिनों की है। श्रीदेवी इतनी खूबसूरत थी कि हर कोई उनका दीवाना था।

यह फोटो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला की है। मधुबाला अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी और ये है मधुबाला की वो मुस्कान जिस पर लाखों लोग फिदा हुए।

यह फोटो बॉलीवुड के दो सबसे बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन तथा शाहरुख खान की है।

यह फोटो अनिल कपूर के बॉलीवुड कैरियर के शुरूआत के दिनों की है।

ये तस्वीर क्रिकेट के खिलाड़ियों और बॉलीवुड सितारों के बीच हो रहे फुटबॉल मैच के दौरान ली गई थी। इसमें आप को कपिल देव और शाहरुख खान की रेयर तस्वीर देखने को मिल रही है। कपिल देव और शाहरुख खान के साथ सोहेल खान और दीपक तिजोरी भी फुटबॉल खेल रहे हैं।

तस्वीर में बीच में नजर आ रही ये बच्ची, जानते हैं कौन है? ये है राजेश खन्ना की बड़ी बेटी और अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना।

पेप्सी और कोक के ऐड में अब आप बेशक बड़े से बड़े सितारों को देखते हों लेकिन एक दौर में शो मैन राजकपूर और नर्गिस ने भी इसका विज्ञापन किया है।

ये तस्वीर काजोल की मां और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री तनुजा की है।

यह फोटो अक्षय कुमार तथा अजय देवगन के फिल्मी कैरियर के शुरूआत के दिनों की है।

यह तस्वीर संजय दत्त के बचपन की है। फोटो में उनके साथ उनकी मां नरगिस दत्त भी दिखाई दे रही हैं।

यह फोटो शिल्पा शेट्टी के बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले की है।

ये तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की रेयर फोटो है। ये उनकी जवानी के दिनों की तस्वीर है और वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये अमिताभ-रेखा की कुछ बेहतरीन तस्वीरों में से एक है, जिसे सिलसिला फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page