विद्या बालन से कम नहीं हैं उनकी छोटी बहन, साउथ इंडियन फिल्मों की हैं पॉपुलर स्टार

फिल्म इंड्स्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जो अपने नामचीन भाई-बहन की तरह सुपरहिट तो नहीं हुए लेकिन अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुके हैं। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की बहन के बारे में। वैसे तो विद्या की फैमली से कई लोग इंड्स्ट्री में हैं, लेकिन आप उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) के बारे में नहीं जानते होंगे, यहां देखें कौन हैं प्रियामणि…

एक्ट्रेस प्रियामणि अपनी और मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमि‍ली मैन’ (The Family Man) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज के अलावा प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक पॉपुलर स्टार हैं।

प्रियामणि ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘रावण’ से की थी। जिसमें वह अभिषेक बच्चन की बहन के किरदार में नजर आईं थीं। लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन इससे उनके करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

प्रियामणि ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया है। 36 साल की प्रियामणि‍ मॉडल भी रह चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page