सलमान खान अब तक हैं कुंवारे लेकिन फिल्मों में उनके साथ रोमांस कर चुकी इन 6 अभिनेत्रियों के बेटे भी हो चुके हैं बड़े!

फिल्म जगत के सुल्तान अभिनेता सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन सलमान खान ने कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। लेकिन आज की इस पोस्ट में हम उनके बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड की उन 6 अभिनेत्रियों के बेटों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज हैंडसम और स्टाइलिश दिखने लगे हैं। आईये जानते उन अभिनेत्रियों के बेटों के बारे में।

भाग्यश्री

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में अपना करियर स्टार्ट करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री आज फिल्मों से दूर अपना शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दासानी आज काफी हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगा है और फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर चुका है।

रेवती

साल 1991 में आई फिल्म ‘लव’ में सलमान खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री रेवती आज टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। जिन्होंने साल 1986 में सुरेश चंद्र मेनन के साथ विवाह रचाया था। रेवती का  बेटा आज काफी बड़ा हो चुका है।

करिश्मा कपूर

सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’, ‘बीवी नम्बर 1’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हिंदी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर सिंगल मदर बन कर अपने बच्चों संग जीवन बिता रही है, करिश्मा कपूर का बेटा 12 साल का हो चुका है।

मलाइका अरोड़ा

‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सलमान खान के साथ रोमांटिक गानों पर थिरकने वाली बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सलमान खान की एक्स भाभी लगती है। मलाइका अरोड़ा के बेटे का नाम अरहान खान है जो अपने चाचा सलमान खान की तरह हैंडसम दिखने लगा है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘साजन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित आज दो बेटों की मां बन गई हैं। जिनका बड़ा बेटा रयान आज काफी स्टाइलिश और हैंडसम नजर आने लगा है।

ट्विंकल खन्ना

खूबसूरत अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी सलमान खान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में काम किया है। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार से शादी की और आज वो दो बच्चों की माँ हैं। ट्विंकल का बेटा आरव अब 17 साल का हो चुका है। आरव काफी स्टाइलिश और हैंडसम नजर आने लगा है जो किसी हीरो से कम नहीं लगता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page