‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू ने करवाया हॉट फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरें हो रही हैं तेजी से वायरल

टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। इन एक्ट्रेसेस को रियल लाइफ में देखने के बाद हर कोई चौंक जाएगा क्योंकि सीरियल्स में सीधी साधी दिखने वाली ये बहुएं अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से लोगों को चौंका देती हैं। इसी लिस्ट में नाम आता है सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू का।

अक्सर संस्कारी सलवार सूट या साड़ी में दिखाई देने वाली गोपी बहू एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य की। हमेशा ही अपनी सादगी और भोलेपन वाली एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली देवोलीना घर-घर में फेमस हैं। देवोलीना को लोग उनके नाम से कम बल्कि गोपी बहू के नाम से ज्यादा जानते हैं। ऑन स्क्रीन आपने इनको साड़ी या सूट में देखा होगा लेकिन ऑफ स्क्रीन इनका ग्लैमर्स जलवा देखते ही बनता है। देवोलीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में देवोलीना ने एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की पिक्चर्स से देवोलीना ने मानो सोशल मीडिया पर शेयर करके आग लगा दी है। क्योंकि इन पिक्चर्स में वो बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

पिक्चर्स में देवोलीना का हॉट लुक देखकर आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे। हॉट ड्रेस में सीधी साधी देवोलीना का ये अंदाज देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। एक तस्वीर में ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। तो वहीं इसके अलावा वो एक पिक्चर में आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आ रही है।

साथ ही उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है। खुले बालों के साथ देवोलीना का लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वहीं इसके अलावा उन्होंने और पिक्चर शेयर की हैं। जिसमें वो क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन सबके साथ ही उन्होंने कई तस्वीरें और भी शेयर की हैं जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। देवोलीना की ये बोल्ड पिक्चर्स वाकई कमाल कर रही हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब देवोलीना ने अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर की हो। इससे पहले भी हो कई हॉट पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं। जहां वो वेकेशन मनाते हुए बिकिनी में नजर आ चुकी हैं।

अब एक बार फिर इनका ये हॉट अवतार देखकर आप चौंक जाएंगे। सीरियल में भले ही वो दादी के रोल में नजर आई हों, लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ग्लैमरस और बिंदास हैं। ऐसा लग रहा है कि देवोलीना अब खुद संस्कारी बहू वाली इमेज से बाहर आ गई हैं। इसीलिए वो अब ऐसी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page