सोशल मीडिया पर छाया ‘कुमकुम भाग्य’ की Preeta का Hot लुक!

टीवी की दुनिया में कई ऐसे शोज हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद हैं और उनके दिलों में बसे हुए हैं। इन्हीं में से एक शो एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य भी है, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसी शो के चलते दर्शक प्रीता का रोल कर रहीं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को खूब पसंद करते हैं। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी दर्शक श्रद्धा को काफी पसंद करते हैं, लेकिन ऑनस्क्रीन सीधी साधी दिखने वाली प्रीता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। दरअसल इन दिनों श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज़ दिखा रही हैं।

पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा आर्या लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ हॉट पिक्चर्स शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में श्रद्धा ब्लैक मोनो’किनी में नजर आ रही हैं। पिक्चर्स में श्रद्धा का बोल्ड अंदाज़ देखकर सभी हैरान रह गए हैं। श्रद्धा की ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ब्लैक मोनो’किनी में श्रद्धा आर्या के बोल्ड अंदाज़ को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। इन पर उनके फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं औऱ इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं। इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है ‘नो फिल्टर’।

बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रद्धा आर्या ने टीवी में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु और बॅालीवुड फिल्मों में भी काम किया है। श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा वह कई फेमस टीवी एड में नजर आ चुकी हैं।

2004 में श्रद्धा टीवी शो ‘इंडियास बेस्ट सिने स्टार्स की खोज’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। श्रद्धा ने साल 2006 में ‘सोणिये हीरिये’ और साल 2018 में ‘मेरी जान’ वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। यह दोनों गाने काफी लोकप्रिय हुए थे। श्रद्धा आर्या टीवी शो ‘तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’ समेत कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन वे फेमस सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से ही हुईं हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page