स्विमिंग पूल में इस अंदाज में किताब पढ़ती नजर आईं सारा अली खान, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान का ऐसा ही अंदाज एक बार फिर से देखने को मिल रहा है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लू लिप्सिटिक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देखने के बाद लोगों को ऐश्वर्या राय का कान्स लुक याद आ गया। इसके साथ ही एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बोल्ड अवतार के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।

सारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस के बीच छाई रहती हैं। इस बीच सारा अली खान ने एक बार फिर अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान पिंक बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल के बीच किताब पढ़ती नजर आ रही हैं।

फोटो के साथ सारा ने बेहद मजेदार कैप्शन भी लिखा है। सारा ने लिखा- गुलाब इन गुलाबी ऑन गुलाबो। सारा के इस कैप्शन पर उनके फैन मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सारा इतने बोल्ड अवतार में नजर आई हों। इससे पहले भी सारा अपनी बिकिनी फोटोज के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

सारा ने कुछ समय पहले अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे बिकिनी में नजर आईं थीं। इस पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था। सारा ने रक्षाबंधन के मौके पर इब्राहिम के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों पूल में मस्ती करते नजर आ रहे थे। वीडियो में सारा बिकिनी में नजर आ रही थीं, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page