3 अक्टूबर से शुरू होगा BIGG BOSS 14, शो में आने से पहले 14 दिन के लिए क्वारंटाइन होंगे कंटेस्टेंट

टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) को लेकर अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया। Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है।

हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है। इस खबर के बाद Bigg Boss के फैंस काफी खुश हैं। वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो के कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले चिकित्सा और सुरक्षा सावधानियों के लिए मुंबई के एक होटल में 21 सितंबर 2020 से 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहेंगे।

शो के प्रोमो की बात करें तो वीडियो में सलमान खान मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान जंजीरों को तोड़ते हुए कह रहे हैं, “बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी। अब सीन पलटेगा क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब।” बिग बॉस का यह नया प्रोमो वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

इसके अलावा हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस नैना सिंह के अलावा, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया और सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *