6 साल में इतना बदल गई है ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, दिखने लगी है और भी क्यूट

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इसने जमकर कमाई की थी। इस फिल्म में जिस किरदार ने लोगों का सबसे ज्यादा दिल जीता था वो था इस फिल्म का करैक्टर मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा।

https://www.instagram.com/p/BuQA8d7lDXO/?utm_source=ig_web_copy_link

हर्षाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के वक़्त मात्र 6 साल की थी। बजरंगी भाई जान हर्षाली की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म बजरंगी भाई जान में हर्षाली का एक भी डाइलॉग नहीं था, फिर भी वह दर्शकों को बहुत भायीं। इस फिल्म में वे बहुत क्यूट लग रही थी, फिल्म बजरंगी भाई जान के शाहिदा उर्फ मुन्नी किरदार के लिए करीबन 1000 बच्चियोँ ने ऑडिशन दिया था, जिसमे से हर्षाली को चुना गया।

मुन्नी अब 13 साल की हो चुकी है, मुन्नी को बजरंगी भाईजान से काफी शोहरत मिली थी। हर्षाली कई सितारों के साथ कई इवेंट में भी नजर आ चुकी है। हर्षाली का जन्म 3 जून 2008 में हुआ था, हर्षाली नई दिल्ली से ताल्लुकात रखतीं हैं, लेकिन हर्षाली के एक्टिंग में आने के बाद उनके माता-पिता मुंबई शिफ्ट हो गए।

हर्षाली फिल्म बजरंगी भाईजान के अलावा कबूल है, सावधान इंडिया जैसे मशहूर सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

 

आपको बता दें, बजरंगी से पहले हर्षाली ने प्रेम रत्न धन पाओ फिल्म साइन की थी, फिल्म में उनका एक छोटा सा रोल था, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें बजरंगी मिल गयी।  फिल्म बजरंगी में उनका किरदार बड़ा था। हर्षाली की माँ के कहने पर सलमान ने निर्देशक सूरज को दूसरे चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए कह दिया, क्योंकि हर्षाली की मां नहीं चाहती थीं कि बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली छोटे रोल में नजर आए।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page