11 करोड़ फीस लेने वाली 115 करोड़ की मालकिन ये एक्ट्रेस 41 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी!

बॉलीवुड की तरह ही आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी बहुत फेमस हो चुकी है, बॉलीवुड फिल्मो की ही तरह आज लोग साउथ की फिल्मे देखना भी खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साउथ फिल्मो की एक्ट्रेस भी आज के समय में बहुत फेमस हो चुकी हैं, आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो करोड़पति और खूबसूरत होने के बावजूद भी कुंवारी है।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं अनुष्का शेट्टी की अनुष्का शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री हैं, इन्होने बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई तेलुगू व तमिल फिल्मे भी की हैं।

बता दे की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में नागार्जुन और आएशा टाकिया भी थे। इसी वर्ष इन्होंने दूसरी फिल्म “महा नंदी” में भी अभिनय किया था। इसमें उनके साथ श्रीहरी और सुमंत थे।

अनुष्का ने बाहुबली और बाहुबली 2 दोनों ही फिल्मो में बहुत अच्छा अभिनय किया था। देवसेना और शिवगामी के रूप में दोनों ही किरदारों में एक दृढ़ निश्चयी, आजाद महिला की छवि दी।बाहुबली के बाद अनुष्का अब साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं।

आपको बता दें की ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी के साथ अनुष्का शेट्टी की शादी को लेकर इंटरनेट पर खूब अफवाहें थीं। लेकिन खुद अनुष्का ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए स्पष्टीकरण दिया। अनुष्का ने एक इवेंट के दौरान प्रकाश के साथ रिलेशनशिप और शादी की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि इस खबर में से कोई सच्चाई नहीं है। ‘मैं इस तरह की अफवाहों से प्रभावित नहीं होती। न जाने क्यों मेरी शादी सबके लिए इतनी बड़ी बात है। कोई भी अपना रिश्ता नहीं छिपा सकता। मैं अपनी शादी कैसे छिपा सकती हूं?

41 साल की यह अभिनेत्री अब तक 50 से अधिक फिल्मों मे काम कर चुकी हैं और अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट मे शामिल हैं। यह एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए लगभग 11 करोड़ की फीस लेती हैं और इनके पास लगभग 115 करोड़ की कुल संपत्ति है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page