किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है मौनी रॉय का घर, देखिए उनके घर की तस्वीरें

अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नज़र आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय टेलीवीजन की दुनिया की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री है। उन्हें हम बहुत सारे सीरियल में अभिनय करते हुए देख चुके हैं। उन्होंने अपनी अभिनय से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया है, टीवी शो नागिन से फेमस होने के बाद, मौनी फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

मौनी रॉय का जन्म एक मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार में हुआ था। 28 सितम्बर 1985 को पश्चिम बंगाल के कोच बेहार नामक स्थान में मौनी रॉय का जन्म हुआ था, लेकिन अब मौनी का घर मुंबई में है जो कि इन्ही की तरह बहुत ही खूबसूरत है।

इस घर के इंटीरियर को लाइट कलर से सजाया गया है। इसके साथ ही घर में लगे क्रीम और गोल्डन कलर के पर्दे इंटीरियर से मैच करते हैं और तो और मौनी के घर के सोफे भी लाइट कलर के हैं तो आज हम आप को मौनी और उनके घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आप को जरूर पसंद आने वाली हैं।

अक्षय कुमार और मौनी की फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी आप को बात दें की मॉनी का नेक्स्ट प्रोजेक्ट करण जौहर के साथ है मौनी जल्द ही फिल्म ब्रहमास्त्र में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले हैं।

इस के साथ ही मौनी जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ में भी दिख चुकी हैं ये ही नहीं मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.