60 साल की नीना गुप्ता बेवॉच गर्ल के अंदाज में समंदर किनारे दौड़ती आईं नजर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड फिल्म जगत में एक्ट्रेस नीना गुप्ता को उनकी तीव्र भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। फिल्म ‘बधाई हो’ की जबरदस्त सफलता के बाद से ही एक्ट्रेस नीना गुप्ता लगातार खबरों में हैं।  फिल्म ‘बधाई हो’ में उनकी कमाल की एक्टिंग की वजह से उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। हालांकि अपनी फिल्मों के अवाला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नीना गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। आजकल भी नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। दरअसल हाल ही में नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

View this post on Instagram

Happy New Year!!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

 

वीडियो में नीना गुप्ता एक बेवॉच गर्ल के अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में 60 साल की नीना गुप्ता पीले रंग के शॉर्ट फ्रॉक में समंदर किनारे दौड़ लगाती दिख रही हैं। उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज की खूब चर्चा हो रही है।

नीना के इस वीडियो पर लोगों ने कॉमेंट की बौछार कर दी। वीडियो देखकर कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग एक्ट्रेस की टांग खिचाई करते हुए कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्हें देखकर उनके फैन्स उन्हें लिख रहे हैं कि वो बेबॉच गर्ल के तौर पर दिख रही हैं।

हालांकि बहुत से यूजर्स को 60 साल की नीना का बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नीना गुप्ता को सलाह देते हुए ये भी लिखा है कि उन्हें उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें हॉट आंटी कहकर कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

पिछले दिनों ही नीना गुप्ता ऑफ वाइट कलर की छोटी सी प्रिंटेड फ्रॉक में पोज़ देती नजर आई थीं और इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन की भी काफी चर्चा हो रही । नीना गुप्ता ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘फ्रॉक का शॉक’। यहां उन्होंने यह भी बताया है कि यह तस्वीर उनके ‘बधाई हो’ को-स्टार गजराज राव ने खींची है। ये तस्वीर जहां लोगों को पसंद आई वहीं इसका कैप्शन भी इंटरनेट पर छाया रहा। नीना गुप्ता का फैशन आजकल खूब चर्चा में रहता है। बढ़ती उम्र के साथ उनका बोल्ड अंदाज आए दिन सामने आ रहा है।

देखा जाए तो नीना गुप्ता इन दिनों सातवें आसमना पर हैं। फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। नीना गुप्ता ने इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में ‘द लास्ट कलर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल किया है। फिल्म ‘द लास्ट कलर’ की कहानी भारत के वृंदावन और वाराणसी में जीवन यापन करने वाली विधवा महिलाओं पर आधारित है। वहीं इस फिल्म को सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन मिला है।

जल्द ही नीना गुप्ता फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल के साथ नजर आने वाली हैँ। अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में भी वो एक दिलचस्प रोल करती हुई दिखेंगी। नीना गुप्ता ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी साइन की थी लेकिन फिल्म के ट्रैक में नीना गुप्ता का रोल फिट नहीं बैठ रहा था इसलिए इस फिल्म से उनका पत्ता कट गया है। कहा जा रहा था कि फिल्म छूटने से नीना काफी दुखी थीं और उन्होंने कहा था कि अब रोहित अगली फिल्म के जरिए इसका हर्जाना भरेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *