90 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री को करनी पड़ी ऑटो की सवारी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया से जुड़े लोग अक्सर ही शाही तरीके से जिंदगी जीते हैं लेकिन जब ये सितारे आम लोगों की तरह कुछ करते हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाते हैं। बीते दिनों सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, मलाइका अरोड़ा, डिंपल कपाड़िया और किम शर्मा ऑटो से सफर करने के बाद सुर्खियों में आ गए थे। अब एक और 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो ऑटो में बैठीं और उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी।

View this post on Instagram

Prem kahanis are made of these …♥️#meandmine

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

दरअसल अपनी बेटी राशा के साथ रवीना टंडन को अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होना था। इस दौरान वो अपनी कार का इंतजार कर रही थीं लेकिन जब उनको मेहंदी फंक्शन में जाने में देर हो रही थी और कार नहीं आई तो उन्होंने ऑटो कर लिया और भतीजी के यहां पहुंचीं।

रवीना ने दो वीडियो शेयर किए। एक वीडियो में वो ऑटो में पीछे बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हमने एक ऑटो में सवारी की। अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में जाने के लिए कार का इंतजार कर रही थी जिसमें देरी हो रही थी। मैंने और राशा ने ऑटो में एक प्यारी सी राइड ली। जियो मुंबई ऑटो वालो! रक्षक।’

वहीं दूसरे वीडियो में ऑटो ड्राइवर रवीना टंडन से मिलने की खुशी जताते नजर आए। ड्राइवर ने रवीना की फिल्मों के नाम गिनाए और बताया कि उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं। इसके बाद रवीना ड्राइवर का शुक्रिया अदा करती हैं और उतर जाती हैं।

दूसरे वीडियो के साथ रवीना टंडन ने लिखा- ‘ये उनके लिए, जो पूछ रहे थे कि क्या वो मुझे पहचान पाए? हां, उन्होंने मुझे पहचाना। अरशद चाचा तो मेरे फैन निकले। जाने से पहले उनसे थोड़ी सी बातचीत की।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *