90’s बॉलीवुड थीम पार्टी: नेहा धूपिया बनी DDLJ की सिमरन तो गौरी KKHH की टीना, इन तस्वीरों में देखें जान्हवी से लेकर कियारा तक कौन पार्टी में क्या बनकर पहुंचा

बॉलीवुड दुनिया को लगभग हर कोई कॉपी करता है।  हालही में बी-टाउन में कुछ ऐसा हुआ जिसे हर कोई देखता रह गया। दरअसल फिल्म निर्माता और निर्देशक अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने एक 90 के दशक की थीम पर बैश रखी। वास्तव में उस जमाने में हमारे बॉलीवुड सितारों का कपडे पहनने का अंदाज़ बिलकुल हट कर और निराला था। यह शाम बॉलीवुड में  स्टार्स के नाम रही और सभी ने इस पार्टी को एन्जॉय किया। इस पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोग 90 के दशक के सितारों के रुप में नजर आए। ऐसे में करण जौहर , गौरी खान, शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी और मनीष मल्होत्रा समेत कई सितारें नजर आए। आइए देखते हैं कौन क्या बना।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- तो BREAKING NEWS! हमने अपने प्यारे दोस्त अमृत पाल बिंद्रा के 90s बॉलीवुड थीम बैश में हिस्सा लिया। तो KKHH यह हमारे लिए था! गौरी खान बनीं टीना और पुतलू बनीं अंजलि शर्मा और मैं बना राहुल। मिस मत करिए हमारे पोस्टर रिक्रिएशन की फोटोशूट में सबसे ज्यादा शर्मिंदा शाहरुख खान ने कैसे फोटो बम किया।

शाहरुख खान को उनके स्ट्रगल के दिनों में हेल्प करने वाली काजल आनंद ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि शर्मा के लुक में नजर आईं।

ऐसे में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस पार्टी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की।

कैटरीना ने नारंगी रंग की पोशाक पहनी हुई थी। जबकि जान्हवी कपूर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी का ‘चांदनी’ लुक रिक्रिएट करती नजर आईं।

पीले रंग की शिफॉन साड़ी के साथ पीले रंग की चूड़ियों में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

वहीं श्वेता बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अमिताभ बच्चन को रिक्रिएट करते हुए फिल्म ‘हम’ के प्रसिद्ध गीत ‘जुम्मा चुम्मा’ गाने में अमिताभ बच्चन की तरह कपड़े पहने। उन्होंने इस लुक को काले कोट और सफेद शर्ट में अपने गले में लाल दुपट्टे के साथ पूरा किया।

इस पार्टी में नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के राज और सिमरन के लुक में नजर आए।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा 90 के दशक की ट्रेंडी रंग-बिरंगी शर्ट पहने हुए बर्थडे बॉय थे। वह शायद ‘कुछ कुछ होता है’ में उस बच्चे के रूप में तैयार हुए थे जो सितारों को गिनता है और अंजलि से कहता है: “तुस्सी जा रहे हो! तुस्सी न जाओ !”

किआरा आडवाणी ने ‘दिल तो पागल है’ की माधुरी दीक्षित के रूप में कपड़े पहने थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *