फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की पीहू का यह अंदाज आपने पहले नहीं देखा होगा, देखें इशिता राज शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें

2011 में रिलीज हुई डारेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ युवाओं के बीच काफी फेमस हुई थी। कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा अभिनीत इस फिल्म में एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा भी दिव्येंदु शर्मा के ऑपोजिट चारू का किरदार निभाते नजर आईं थीं। ‘प्यार का पंचनामा’ इशिता की पहली फिल्म थी।

इशिता की पहली ही फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ सुपरहिट रही थी। हालांकि फिल्म में इशिता राज शर्मा का चारू का किरदार काफी छोटा था लेकिन फिर भी वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं।

8 फ़रवरी 1990 मुंबई में जन्मीं इशिता ने दिल्ली पब्लिक स्कूल, नई दिल्ली से पढ़ाई करने के बाद दिल्ली के गार्गी कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई की है। इसके बाद वह बिजनस ऐडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई करने के लिए इंग्लैंड चली गईं।

इशिता राज शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

‘प्यारा का पंचनामा’ बाद इशिता 2015 में इसके सीक्वल ‘प्यार का पंचनामा 2’ में ओंकार कपूर के अपोजिट नजर आईं थीं। 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में इशिता राज शर्मा को सोनू की एक्स गर्लफ्रेंड पीहू के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में भले ही इशिता का किरदार मुख्य नहीं था लेकिन अपने शानदार अभिनय के चलते इशिता राज शर्मा दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। इशिता का ग्लैमर और उनकी मस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई।

100 करोड़ी क्लब में पहुंची फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की कामयाबी के बाद इशिता ‘मेरठिया गैंगस्टर’ और ‘यारम’ जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं । ‘प्रस्थानम’ और ‘जय मम्मी दी’ जैसी फिल्मों में इशिता स्पेशल अपीयरेंस जैसे छोटे रोल करती दिखाई दीं थीं।

‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में इशिता के को-स्टार रहे कार्तिक आर्यन भले ही आज सुपरस्टार बन गए हों लेकिन अभी भी इशिता के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

इशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इशिता की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस इशिता अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और काफी फिट और स्लिम हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.