Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में इन सितारों की एंट्री हुई कन्फर्म, जानें इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो में मचाएंगे धमाल

भारतीय टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और चर्चित सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के हर सीजन का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस शो में लड़ाई झगड़े से लेकर लोगों की जोड़ियां बनती हुईं नजर आती हैं। बिग बॉस के घर में हर तरह के सदस्य देखने को मिलते हैं। अपने हर आगामी सीजन के साथ ये शो दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर देता है और हर सीजन की तरह लोग इस सीजन का भी बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 15’ में इस बार कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, यह भी ऑफिशली कन्फर्म नहीं किया गया है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन के लिए अब तक कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म हो चुका है।

नेहा मारदा (Neha Marda)

कई सालों तक इस रिएलिटी शो का ऑफर ठुकराने के बाद आखिरकार ‘बालिका वधू’ फेम नेहा मारदा ने ‘बिग बॉस-15’ का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी। हालांकि पिछले काफी दिनों से उनका नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब मेकर्स ने भी उनके नाम पर मुहर लगा दी है। नेहा इस शो में जल्द ही दिखाई देगी। वहीं कुछ दिनों पहले ही नेहा मार्दा ने भी ने कन्फर्म किया था कि उन्हें ‘बिग बॉस 15’ के लिए अप्रोच किया गया था और उन्होंने यह ऑफर स्वीकार किया था।

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक अर्जुन बिजलानी भी सना मकबूल के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ का हिस्सा हैं। खबर है कि अर्जुन बिजलानी को ‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने अपने 15वें सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में भाग लेने के लिए मना लिया है।

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit)

टीवी सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की रॉबर्ट रिद्धिमा पंडित अब ‘बिग बॉस’ के घर में धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने भी सलमान खान के इस शो के ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया है। रिद्धिमा का कौन सा साइड बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगा ये देखने के लिए हम सभी उत्साहित हैं।

करण नाथ (Karan Nath)

प्रोड्यूसर राकेश नाथ के बेटे और फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में नजर आ चुके करण नाथ भी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ के घर में जल्द ही एंट्री लेने वाले हैं।

सना मकबूल (Sana Makbul)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरों से खेलने के बाद अब टेलीविजन अभिनेत्री सना मकबूल ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगी। उन्होंने इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है।

अमित टंडन (Amit Tandon)

साल 2004 में ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा लेने वाले टेलीविजन अभिनेता अमित टंडन भी सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-15’ में नजर आएंगे। कई शोज करने के बावजूद आज भी अपनी पहचान के लिए मशक्कत कर रहे हैं ऐसे में जब उन्हें इस शो का ऑफर आया तो वो इसे न नहीं कर सके।

हर शो की तरह ‘बिग बॉस’ ने भी ओटीटी का रुख कर लिया है। वहीं इस बार ‘बिग बॉस’ टीवी पर 6 हफ्ते की देरी से शुरू होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। टीवी पर प्रीमियर किए जाने से पहले इसे ‘बिग बॉस ओटीटी’ के नाम से वूट ऐप पर शुरू किया जाएगा और उस सेगमेंट को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई नामों की चर्चा है, जिनमें निया शर्मा, करण वाही, दिव्या अग्रवाल, करण पटेल, सुरभि चंदना, मोहसिन खान, अविनेश रेखी और वरुण सूद के नाम शामिल हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *