बिहार पुलिस को सुशांत केस में नहीं मिल रही मुंबई पुलिस से मदद, ऑटो-टैक्सी में सफर कर केस की जांच कर रहे हैं अधिकारी

सुशांत सिंह राजपूत केस को डेढ़ महीने से ज्यादा समय गुजर गया है और अब इस मामल में आए दिन कई चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है। जहां उन्होंने एक नए सिरे से इस केस की जांच शुरु कर दी है।

वहीं अब खबर आ रही है कि इस मामले की जांच में बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का किसी भी तरह से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस के लिए वाहन तक का इंतजाम नहीं करवाया गया है, जिसके चलते बिहार पुलिस कर्मियों को टैक्सी और ऑटो का सहारा लेना पड़ रहा है।

ऑटो में सफर करते बिहार पुलिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब मुंबई पुलिस पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। इतना ही नहीं पटना पुलिस की टीम अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए उनके आवास भी पहुंची थी। जहां एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए पुलिस कर्मियों को अपनी गाड़ी उपलब्ध कराई थी। अंकिता लोखंडे के घर से निकलते हुए बिहार पुलिस कर्मियों की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह एक्ट्रेस की गाड़ी में नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। बिहार पुलिस हाल ही में सुशांत की बहन मीतू सिंह, अंकिता समेत अभी तक कुल 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। खबरों की माने तो बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो सका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *