एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की ये ग्लैमरस तस्वीरें देखकर हो जायेंगे दीवाने, टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ से हुई थीं फेमस

टीवी चैनल लाइफ ओके के फेमस शो ‘देवो के देव महादेव’ से फेमस हुई एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) इन दिनों अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। शो में निभाया गया इनका पार्वती का किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है और लोग उनको इसी रूप में पसंद करते हैं, लेकिन रीयल लाइफ में सोनारिका काफी बोल्ड हैं।

3 दिसम्बर 1992 को मुंबई में जन्मीं सोनारिका ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स से दर्शकों को हैरान कर दिया और काफी जल्द ही अपनी पा र्व ती की इमेज से बाहर आ गईं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस सोनारिका अपने फैन्स के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं।

सोनारिका का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। सोनारिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

सोनारिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से की थी। इसके अलावा सोनारिका को कलर्स टीवी के ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’ में अनारकली का किरदार निभाते हुए देखा गया था। अनारकली का किरदार निभाने पर सोनारिका को दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिली।

सोनारिका ने साल 2018 में शो ‘पृथ्वी वल्लभ – इतिहास भी, रहस्य भी’ में राजकुमारी मृणालवती का किरदार निभाया था। इस शो में सोनारिका ने अपने को-स्टार आशीष शर्मा के साथ लिप-लॉक सीन की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

सोनारिका को पिछली बार साल 2019 में टीवी के शो ‘इश्क़ में मरजावां’ में नेत्रा शर्मा के किरदार में देखा गया था।

टीवी पर नाम कमाने के बाद सोनारिका ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया।

सोनारिका ने साल 2015 में तेलुगू फिल्मों के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में रजनीश दुग्गल के अपोजिट फ़िल्म ‘सांसे’ के जरिए अपने बॉलीवुड फिल्मी सफर की शुरुआत की। इसके बाद सोनारिका ने तमिल फिल्म में भी काम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *