हिना की ये तस्वीरें साबित करती हैं कि हिना को यूं ही नहीं मिला था सेक्सिएस्ट एशियन वुमन 2019 में तीसरा स्थान

टीवी की फेमस बहू और सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हिना ने अपने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हुईं और फैंस को काफी पसंद भी आईं।

मालदीव में हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ गई थी। इस बात की जानकारी हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

इन फोटोज में हिना बिकिनी पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

इन तस्वीरों में हिना ने ऑरेंज कलर टू पीस पहना है, हर फोटो में वो अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। हिना की इन इन्हें तस्वीरों को एक बार देखकर हर कोई दोबारा जरूर देखना चाहेगा।

कई तस्वीरों में हिना अपनी बैक फ्लॉन्ट करती अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। तस्वीरों से साफ जाहिर है कि हिना ने वेकेशन खूब इंजॉय किया है।

वैसे, हिना की ये तस्वीरें देखकर ही समझ जाना चाहिए कि हिना खान ने क्यों सेक्सिएस्ट एशियन वुमन 2019 में तीसरा स्थान हासिल किया है।

सोशल मीडिया पर हिना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हिना ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इस शो में हिना ने अक्षरा का किरदान निभाया था।

हिना खान हाल ही में एकता कपूर के मशहूर डेली सोप ‘कसौटी ज़िन्दगी की-2’ में मशहूर विलेन ‘कोमोलिका’ का किरदार निभाया था।

इसके साथ ही हिना को रियलिटी शोज ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ में भी देखा जा चुका है।दोनों ही रियलिटी शोज में हिना ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और काफी लंबा गेम खेला लेकिन वो जीत नहीं पाईं।

हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। फैंस हिना के आने वाले प्रोजेक्ट्स का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *