IPL का वो खिलाड़ी जिसे खरीदने को सभी फ्रेंचाइजी ओनर रहते हैं बेताब

आज के युवा क्रिकेट में बहुत दिलचस्पी रखते हैं, टी-20, वन डे मैच से लेकर आईपीएल मैच तक देखने  के लिए उत्सुक रहते हैं। सिर्फ देखने वालों के लिए ही नहीं बल्कि आईपीएल आते ही खिलाडियों के लिए भी गोल्डन टाइम आ जाता है और ऐसे दौर में हर खिलाड़ी की बढ़ चढ़ कर बोली लगती है। किसी की बोली 50 लाख लगती है तो कोई 10 करोड़ तक बिकता है, जैसे हर किसी पर प्राइस टैग लगा होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लेकर सभी टीम के मालिको में कोल्ड वार जरुर चल रही है और ये होना ज़रूरी भी है क्योंकि ये खिलाड़ी है ही ऐसा। अब आप समझ तो गये ही होंगे कि हम महेंद्र सिंह धोनी की बात कर रहे हैं, जो कि टीम इंडिया के कप्तान रह चुके हैं और उनका क्रिकेट के मामले में रिकॉर्ड बहुत ही ज्यादा शानदार है

आज के वक्त में भी उनकी ब्रांड वैल्यू किसी से कम नही है लेकिन किसी को ये नही पता है कि क्रिकेट की दुनिया आईपीएल में भी उनका ऐसा रूतबा है जो किसी के भी पास नही है। क्योंकि वो ऐसे खिलाड़ी  हैं जिन्हें खरीदने के लिए आठ की आठ टीमो की तरफ से बोली लगाई गई थी हालांकि उन्हें फिर खरीदा चेन्नई सुपर किंग्स ने ही था। एक फ्रेंचाइजी ओनर ने ये तक कहा था कि वो धोनी को अपनी टीम में लाने के लिए अपनी पेंट तक को बेचने के लिए तैयार हैं। अब आप खुद समझ सकते हैं कि धोनी को खरीदने के लिए किस हद तक होड़ मची रहती है। धोनी को खरीदने के लिए लोग तो बहुत से हैं लेकिन धोनी तो एक ही हैं और एक के ही हाथ में आ सकते हैं।

हालाँकि उनके अलावा भी बाकी कई सारे खिलाडी हैं जिनकी काफी बढ़िया डिमांड है। लेकिन इस बात में कोई भी शक नही है कि बदलते हुए वक्त के साथ भी धोनी के स्टारडम में कोई फर्क नही आया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *