‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने की खुद कु शी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

अक्टूबर 2020 में फ़ूड ब्लॉगर और यूट्यूबर गौरव वासन ने दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाला था। जिसमें बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद रो-रो कर अपनी आर्थिक स्थिति बता रहे थे, यह वीडियो काफी कम समय में इतना वायरल हुआ था कि वीडियो को देखने के बाद बाबा का ढाबा पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई थी। कई लोगों ने कांता प्रसाद की कमजोर आर्थिक स्थिति को देखते हुए उनकी मदद की थी।

लेकिन इसके बाद अचानक कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर पैसों की हेरफेर का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया था। मालवीय नगर में सड़क किनारे एक छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने फेमस होने के बाद और लोगों से आर्थिक सहायता मिलने के बाद दिसंबर 2020 में इसी इलाके में एक नया रेस्टोरेंट खोला था, जो घाटे के चलते कुछ समय बाद ही बंद हो गया। हालात कुछ ऐसे बदल गए कि बाबा को लौटकर अपने पुराने ढाबे पर ही आना पड़ा है।

यूट्यूबर गौरव वासन के वीडियो से देश भर में रातोंरात फेमस हुए ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद द्वारा गुरुवार रात को खुद’कु शी की कोशिश करने का मामला सामने आया है। कांता प्रसाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, कांता प्रसाद को गुरुवार रात 11:15 सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों द्वारा की गई जांच के दौरान पता चला है कि उन्होंने नींद की गो लि यां खाई थीं और श रा ब भी पी हुई थी, जिससे वह बे हो श हो गए थे। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने कहा कि मुझे कुछ नहीं पता कि उन्होंने क्या खाया, मैंने उन्हें नहीं देखा था। वह बे हो श हो गए, मैं ढाबे पर बैठी थी। मैं उन्हें यहां ले आई। डॉक्टर ने अभी तक हमें कुछ नहीं बताया है। पता नहीं उनके दिमाग में क्या चल रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Dua (@dilsefoodie)

बीते दिनों जब गौरव वासन को एक बार फिर उनसे मिलने ढाबा पर पहुंचे थो तो गौरव को देखकर बाबा फूट-फूटकर रोने लगे थे। इतना ही ने बाबा ने गौरव के पैर पकड़ लिए और कहा कि गौरव की वजह से ही आज दुनिया उन्हें पहचानती है। इस दौरान बाबा गौरव के सिर पर हाथ रखकर दुआएं भी देते रहे। कांता प्रसाद ने उस यूट्यूबर गौरव वासन से अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। कांता प्रसाद का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वो हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। ‘गौरव वासन, वो लड़का कभी चोर नहीं था और ना हमने कभी उसे चोर कहा है। बस हमसे एक चूक हुई है। हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता-जनार्धन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो हमें माफ करना, इसके आगे हम आपके सामने कुछ नहीं कह सकते।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *