‘Dr. Madhumati on Duty’ की शर्मीली की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देखकर कहेंगे..

साल 2008 में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्राजक्ता दुसाने (Prajakta Dusane) ने साल 2016 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। प्राजक्ता दुसाने ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘डॉक्टर मधुमती ऑन ड्यूटी’ से की थी।

सब टीवी के सीरियल ‘डॉक्टर मधुमती ऑन ड्यूटी’ में प्राजक्ता ने शर्मीली नाम की नर्स का किरदार निभाया था और इस किरदार के लिए उन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। शर्मीली का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था और वहीं से उनकी सफलता की यात्रा शुरू हुई थी।

इस सीरियल से फेम पाने के बाद प्राजक्ता ने पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया। प्राजक्ता ‘मैं रहूं या ना रहूं’ और पंजाबी सिंगर करन साह्म्बी के सॉन्ग ‘परछावा’ जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं।

साल 2022 में प्राजक्ता ने उल्लू ऐप की वेब सीरीज ‘गाछी’ में अंकिता दवे, गरिमा जैन, वीर चौधरी जैसे कलाकारों के साथ शालिनी के किरदार में अभिनय किया है। दर्शकों ने प्राजक्ता को सिने प्राइम की शार्ट फिल्म ‘टिंकू की सुहागरात’ के दोनों सीजनस में भी खूब पसंद किया।

मुंबई में 1992 में जन्मीं प्राजक्ता दुसाने को बचपन से ही मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी थी। कॉलेज के दौरान प्राजक्ता ने कई फैशन इवेंटस और मॉडलिंग शोज में भाग लिया था और उनमें से कई में जीत भी हासिल की थी।

इसी तरह उनका इंटरेस्ट मॉडलिंग और अभिनय की तरफ बढ़ता गया और उन्होंने बतौर प्रोफेशनल मॉडल अपना करियर बनाया। इसी के चलते प्राजक्ता ने कई टेलीविज़न विज्ञापनों में भी काम किया।

भले ही प्राजक्ता के टीवी शोज और वेब सीरीज की लिस्ट छोटी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फोल्लोविंग काफी लम्बी-चौड़ी है। सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहने वाली प्राजक्ता आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना पसंद करती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page