Riya Sen का बेहद Bold अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, खुद रिया ने शेयर की तस्वीरें

अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की पोती और एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी एक्ट्रेस रिया सेन आजकल भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। रिया बी-टाउन की फेमस और बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। रिया की बहन राइमा सेन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। रिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रिया आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

रिया सेन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1m से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में रिया का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने अपनी इन फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

एक तस्वीर में रिया ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह ब्लैक कलर की डॉट्स वाली टॉप पहने फैंस पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

एक और तस्वीर में रिया ब्लैक कोट में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया पहली बार सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ में नजर आई थीं । इस एल्बम से रिया रातों-रात सुर्खियों में आ गई थीं। युवाओं के बीच वह काफी लोकप्रिय थीं।

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। उन्होंने फिल्म ‘विषकन्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अभिनेता शरमन जोशी और साहिल खान के साथ 2001 में उनकी फिल्म ‘स्टाइल’ को लोगों ने काफी पसंद किया था।

रिया ने 2002 में ‘दिल विल प्यार व्यार’, 2003 में ‘झनकार बीट्स’, 2003 में ‘कयामत’, 2005 में ‘शादी नंबर-1’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई।

बॉलीवुड में फिल्म ‘रब्बा मैं क्या करूं’ रिया की आखिरी फिल्म थीं। रिया ने साल 2013 के बाद लगातार कई बंगाली फिल्में की हैं। रिया ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स’ में भी नजर आ चुकी हैं।

साल 2005 में रिया सेन का एक्टर अश्मित पटेल के साथ एक MMS लीक हुआ था। 39 साल की रिया ने अपने लंबे समय तक बॉयफ्रेंड रहे शिवम तिवारी से साल 2017 में शादी रचा ली थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *