नन्ही राजकुमारी अजब्दे का किरदार निभाने वाली रोशनी वालिया अब हो गई है इतनी बड़ी और खूबसूरत, पहचान नहीं पाएंगे आप!

टेलीविजन के मशहूर ऐतिहासिक शो ‘महाराणा प्रताप’ में नन्ही राजकुमारी अजब्दे का किरदार निभाकर फेम पाने वालीं अभिनेत्री रोशनी वालिया (Roshni Walia) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

रोशनी अब काफी बड़ी हो गई हैं और ट्रांसफॉर्मेशन के बाद काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं। बचपन में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रोशनी वालिया को उनकी इन नई तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल है।

20 सितंबर 2001 को इलाहाबाद में जन्मीं रोशनी वालिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। रोशनी फेमस टीवी अभिनेत्री स्वीटी वालिया की बेटी हैं।

रोशनी वालिया ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन विज्ञापनों से की थी। उसके बाद रोशनी वालिया साल 2012 में पहली बार लाइफ ओके के शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में जियाना की भूमिका में नजर आई थीं। रोशनी ने कई मशहूर टेलीविजन शोज में यादगार किरदार निभाएं हैं।

2013 में रोशनी ‘बालिका वधू’ में गंगा का रोल निभाते भी नजर आई थीं। रोशनी ने ‘देवों के देव – महादेव’ में सीता का किरदार बखूबी निभाया। 2014 में, रोशनी ने ‘भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ में महाराणा प्रताप की पहली पत्नी, युवा महारानी अजब्दे पुंवर की मुख्य भूमिका निभाई। ‘महाराणा प्रताप’ में नन्ही राजकुमारी अजब्दे के रोल में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था और 2014 में उन्हें 13वें भारतीय टेली अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार – फीमेल के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस शो में रोशनी काफी क्यूट नजर आ रही थी। रोशनी वालिया को लाइफ ओके की टीवी सीरीज ‘रिंगा रिंगा रोजेज’ में समीर सोनी की बेटी की भूमिका के लिए कास्ट किया गया था।

इसके अलावा 2014 में रोशनी वालिया ने वी इंडिया चैनल पर प्रसारित कीलाइट प्रोडक्शंस की ड्रामा सीरीज़ ‘गुमराह: एंड ऑफ इ नो सें स’ के तीसरे सीज़न में आरोही की भूमिका निभाई। ज़ी टीवी के शो ‘ये वादा रहा’ में सुरवी के मुख्य किरदार को निभाया। सिर्फ इतना ही नहीं रोशनी ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘तारा फ्रॉम सतारा’ में तारा माने की भूमिका निभाकर दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी।

टीवी शोज के अलावा रोशनी ‘माय फ्रेंड ग णे शा 3’, ‘माय फ्रेंड ग णे शा 4’, ‘मछली जल की रानी है’, ‘गैं ग्स ऑफ़ लिटल्स’, ‘फिरंगी’, ‘आई एम बन्नी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

आज रोशनी वालिया न केवल एक जानी मानी टीवी स्टार हैं, बल्कि एक इंटरनेट स्टार भी बन गई हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं रोशनी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपने फैन्स को बताती रहती हैं। रोशनी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

अभिनय के अलावा रोशनी अपनी लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैशन स्टेटमेंट की अक्सर प्रशंसा होती रहती हैं। अपने फैशन और स्टाइल के मामले में रोशनी टीवी और बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फोल्लोविंग रखने वालीं रोशनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके ट्रेडिशनल लुक और वेस्टर्न अंदाज वाली ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। रोशनी आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज वाली तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page