SALMAN KHAN ने शेयर की अपनी जिम वाली तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों हर तरफ से आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मृ’त्यु के बाद से ही उन पर बॉलीवुड को कंट्रोल करने के आरोप लग रहे है। खबरें हैं कि सलमान ने सुशांत को कई फिल्मों से बाहर करवाया था। सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध का सामना कर रहे सलमान सोशल मीडिया पर थोड़े कम एक्टिव हो गए थे, लेकिन अब लगता है जैसे सलमान को ट्रोलिंग का कोई असर नहीं पड़ रहा है, तभी तो सलमान ने कई दिन बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, इस पोस्ट में सलमान अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

अब सलमान कितने फिटनेस फ्रीक हैं ये तो किसी से छिपा नहीं है, सलमान घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और अपनी फिटनेस को मेंटेन रखते हैं। इस पोस्ट में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। इस फोटो के साथ सलमान ने लिखा- अभी-अभी वर्क आउट खत्म किया। एक तरफ सलमान के इस पोस्ट पर कुछ फैंस प्यार बरसा रहे हैं और लिख रहे हैं कि सलमान किसी के साथ कुछ गलत नहीं कर सकते, तो दूसरी तरफ उनका विरोध करने वालों की तादाद ज्यादा है। सलमान के इस पोस्ट पर यूजर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि इतने विवाद के बाद भी बाकी सेलेब्स की तरह सलमान ने अपने कमेंट सेक्शन को लॉक नहीं किया है।

View this post on Instagram

Just finished working out ….

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक यूजर ने सलमान को लिखा- अभी-अभी किस का करियर खत्म किया? एक ने लिखा- करमा आपका इंतजार कर रहा है। किसी ने लिखा- आप सभी को याद दिला दूं कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है? इसके लिए हम सलमान को कभी माफ नहीं करेंगे। किसी ने लिखा- आपके लिए दिल से प्यार और इज्जत खत्म हो गई है सलमान।

कुछ यूज़र ने सलमान और उनकी टीम पर कॉमेंट डिलीट करने के आरोप लगाए। एक यूजर ने लिखा- मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी पर आपने 10 सेकेंड के अंदर मेरा कॉमेंट डिलीट कर दिया। आपने सारी इज्जत और प्यार खो दिया। एक और यूजर ने लिखा आप कमेंट क्यों डिलीट कर रहे हो, करते रहिए, यही आपका काम रह गया है।

आपको बता दें सुशांत मामले के बाद बिहार में सलमान के खिलाफ जबरदस्त विरोध देखा गया था। जिया खान की मां राबिया ने भी सलमान खान पर सूरज पंचोली को उस केस से बचाने के लिए रिश्वत देने का आरोप लगाया था। दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी सलमान और उनके परिवार पर उनका करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए हैं। सोनू निगम ने बिना नाम लिए सलमान पर निशाना साधते हुए उनकी दखल अंदाज़ी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी होने की बात कही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *