Throwback Video: सिंगल होने की वजह से इस कदर उदास थीं रिया चक्रवर्ती, कहा था- कोई मिलता ही नहीं यार…

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जबरदस्त चर्चा की जा रही है। साल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें आनी शुरू हुई थीं। उस दौरान दोनों को अक्सर मूवी, लंच और डिनर डेट और जिम प्रैक्टिस पर साथ देखा जाता था। हालांकि दोनों में से किसी ने उस वक्त रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कबूल नहीं किया था, लेकिन सुशांत के गुजर जाने के बाद रिया चक्रवती ने जब गृह मंत्री अमित शाह से CBI जांच की मांग की तब उन्होंने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था।

इन सबके बीच उनके पुराने वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में रिया का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो सिंगल हैं। रिया का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो कब का है इसका पता नहीं चल पाया है।

View this post on Instagram

Rhea on Being Single🤨 Kya bologe inko ab?

A post shared by Filmygyan 18 (@filmygyan18) on

इस थ्रोबैक वीडियो में रिया चक्रवर्ती एक इवेंट में दिख रही हैं। इस दौरान रिया ने बोतल ग्रीन कलर की वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में रिया मीडिया के सवालों का जवाब दे रही हैं। उनसे एक पत्रकार ने वैलेंटाइंस डे की तैयारियों को लेकर पूछा तो रिया कहती हैं कि ‘मेरी तरफ से तो वैलेंटाइंस डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है, लेकिन कोई मिलता ही नहीं है यार…।’ इसके बाद रिया कैमरे की ओर देखते हुए कहती हैं ‘मैं सिंगल हूं। प्लीज़ फाइंड मी’। इसके बाद रिया बताती हैं कि आने वाले साल में काफी कुछ आने वाला है।

वहीं अप्रैल 2020 में, जब एक चैनल ने एक ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने सुशांत को केवल अच्छा दोस्त बताया था। रिया ने उस वक्त इंटरव्यू में कहा था कि ‘ना तो मैंने और ना ही सुशांत ने कभी इसे कबूल किया है, तो यह सही नहीं है। सुशांत और मैं अच्छे दोस्त हैं। मैं उसे पिछले आठ साल से जानती हूं। हम यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे थे। मैं अपनी लव लाइफ के बारे में सार्वजनिक रूप से बात कहती आई हूं।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल CBI मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही ED भी रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *