टीवी एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने पति पर लगाए धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने के आरोप

टीवी सीरियल ‘कृष्णदासी’ फेम एक्ट्रेस प्रिटी तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर पर गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। प्रिटी का कहना है कि उन पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जब उन्होंने बात मानने से इनकार कर दिया तो उन्हें शारीरिक और मानसिक तकलीफ दी गई।

प्रीति ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स कर अपना सारा दर्द बयां किया। प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। उनके चेहरे पर चोट के कई निशान हैं।

वह पहले भी अपनी आपबीती बताते हुए मुंबई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थीं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस केस मे ताजा जानकारी ये है कि अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उसने लिखा है- ‘मैंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसने प्रेम के नाम पर मुझ से धोखा किया, मेरा इस्तेमाल किया और एक फर्जी मुस्लिम निकाह करके ये यकीन दिलाया कि मेरी उनसे आधिकारिक तौर पर शादी हो गई है और मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से तकलीफ दी गई है।’

एक ट्वीट में प्रिटी ने लिखा कि उनके पति अभिजीत ने बताया है कि वह मुस्लिम है। उसके पास धर्म परिवर्तन के कोई कागज नहीं है। अपने कानूनी डॉक्यूमेंट्स पर वह अपन नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह मुझे तीन साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। प्रिटी ने सवाल करते हुए लिखा कि क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी से प्यार करना या उस पर भरोसा करना गलती है।

प्रीति के पति के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रिटी के FIR की कॉपी सुमन होले ने साझा की है। उन्होंने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और किरीट सौमैया को समर्थन के लिए धन्यवाद किया है। प्रिटी ने 3 साल पहले अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से मस्जिद में शादी की थी। मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें मैरिज सर्टिफिकेट नहीं दिया गया, अब अभिजीत, प्रिटी से धर्म बदलने की बात कहकर लगातार शारीरिक और मानसिक तकलीफ दे रहा है। पति के इस तरह के व्यवहार से तंग आकर उसने शादी तोड़ने का फैसला किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *